Move to Jagran APP

Kanpur Accident: घाटमपुर में मुगल रोड पर खड़े ट्रक में पीछे टकराया मिनी ट्रक, चालक की मौत और परिचालक गंभीर

कानपुर के घाटमपुर में ब्लाक कार्यालय के सामने मुगल रोड पर खड़े ट्रक में मिनी ट्रक पीछे से टकरा गया। केबिन फंसे चालक की मौत हो गई और दूसरा परिचालक गंभीर घायल हो गया। पुलिस को उन्हें बाहन निकालने में एक घंटा लग गया।

By atul mishraEdited By: Abhishek AgnihotriPublished: Tue, 29 Nov 2022 01:34 PM (IST)Updated: Tue, 29 Nov 2022 01:34 PM (IST)
Kanpur Accident: घाटमपुर में मुगल रोड पर खड़े ट्रक में पीछे टकराया मिनी ट्रक, चालक की मौत और परिचालक गंभीर
कानपुर के घाटमपुर में हादसा हुआ है।

कानपुर, जागरण संवाददाता। घाटमपुर में ब्लाक कार्यालय के सामने मुगल रोड पर किनारे खड़े ट्रक में मंगलवार की सुबह एक मिनी ट्रक पीछे से टकरा गया। हादसे में मिनी ट्रक के चालक की मौत हो गई, जबकि परिचालक गंभीर रूप से घायल हुआ है। केबिन में फंसे चालक को बाहर निकलने में पुलिस एक घंटे तक मशक्कत करनी पड़ी।

loksabha election banner

मुगल रोड पर ब्लाक कार्यालय के पास मंगलवार की सुबह एक ट्रक खड़ा था। इस बीच मूसानगर की ओर से आया तेज रफ्तार मिनी ट्रक उसमें पीछे से टकरा गया। टक्कर इतनी तेज हुई कि मिनी ट्रक का केबिन बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया और उसमें चालक जिला फतेहपुर असोथर निवासी 24 वर्षीय अच्छेलाल और परिचालक फतेहपुर थरियांव बिलंदा निवासी अवधेश फंस गए।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने क्रेन से पहले मिनी ट्रक को खींचकर ट्रक से अलग कराया। करीब एक घंटे की मशक्कत के बाद केबिन में फंसे चालक और परिचालक को बाहर निकाला जा सका। दोनों को घाटमपुर सीएचसी लाया गया, जहां डॉक्टरों ने अच्छेलाल को मृत घोषित कर दिया। गंभीर हालत में अवधेश को कानपुर एलएलआर अस्पताल रेफर कर दिया गया।

क्षतिग्रस्त वाहनों से मुगल रोड पर होने से जाम जैसी स्थिति बन गई। पुलिस ने वाहनों को हटाने के बाद जाम खुलवाया गया। इंस्पेक्टर रामबाबू सिंह ने बताया की यातायात बहाल कराने के साथा घायल को कानपुर भिजवाया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.