Move to Jagran APP

जालौन में केशव प्रसाद मौर्य ने फूंका 'जन' में विश्वास का मंत्र, पुन: सरकार बनाने को लाेगों से मांगा आशीर्वाद

UP Assembly Election 2022 सूबे के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा आप बताइए 300 पार कराएंगे कि नहीं जनता से जवाब आया हां फिर क्या था तालियां बजने लगीं। गृहमंत्री के साथ आए केशव ने जन के विश्वास का मंत्र फूंकते हुए पूरा सहयोग मांगा।

By Shaswat GuptaEdited By: Published: Sun, 26 Dec 2021 09:25 PM (IST)Updated: Sun, 26 Dec 2021 09:25 PM (IST)
जालौन में केशव प्रसाद मौर्य ने फूंका 'जन' में विश्वास का मंत्र, पुन: सरकार बनाने को लाेगों से मांगा आशीर्वाद
UP Assembly Election 2022 जालौन में जनसभा को संबोधित करते हुए केशव प्रसाद मौर्य।

उरई, [विमल पांडेय]। UP Assembly Election 2022 उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य रविवार को पूरी रौ में दिख रहे थे। आत्मविश्वास से लबरेज मौर्य ने जनसभा में आए जन को विश्वास का मंत्र दिया और कार्यकर्ताओं को बुंदेलखंड विजय का संकल्प दिलाया। उन्होंने इसी भरोसे के साथ वर्ष 2014, 2017 और 2019 से भी बड़ी जीत के भरोसे के साथ उन्होंने जनता के सामने उम्मीदों की बेल परवान चढ़ा दी। कहा कि पूरा भरोसा है कि इस बार जनता पिछली बार से ज्यादा बड़ी जीत दर्ज कराएगी। 

loksabha election banner

उरई के राजकीय इंटर कालेज परिसर में रविवार को आयोजित जनसभा में निर्धारित कार्यक्रम से एक घंटे विलंब से पहुंचे केशव ने मंच पर पहुंचते ही माइक संभाल लिया, न कोई भूमिका न कोई अन्य तामझाम, सीधे चुनावी मुद्दे पर बोलना शुरू किया। उपमुख्यमंत्री ने कहा कि इस बार भी बुंदेलखंड की जनता कमल का फूल खिलाना चाहती है। पूरा विश्वास है कि इस बार भी जनता पिछली बार से बड़ी जीत दर्ज कराएगी। जयश्री राम के नारों के साथ उन्होंने पूरे पंंडाल में हिंदुत्व की अलख जगा दी। कहा, आप बताइए 300 पार कराएंगे कि नहीं, जनता से जवाब आया हां, फिर क्या था तालियां बजने लगीं। गृहमंत्री के साथ आए केशव ने जन के विश्वास का मंत्र फूंकते हुए पूरा सहयोग मांगा। लगभग दो मिनट के उद्बोधन में उन्होंने जनता को विकास का भरोसा दिलाया कि भाजपा सरकार जन मन के साथ है और रहेगी। सभा के तुरंत बाद गृहमंत्री अमित शाह ने उपमुख्यमंत्री के साथ जन विश्वास यात्रा को हरी झंडी दिखाई। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.