Move to Jagran APP

कानपुर : पनकी में फंदे पर लटका मिला युवक का शव, स्वजन ने ठेकेदार पर हत्या का लगाया आरोप

कानपुर के पनकी थाना क्षेत्र के रतनपुर में युवक का शव फंदे पर लटकता मिला है। जानकारी पाकर पहुंचे स्वजन ने ठेकेदार पर प्रताड़ित कर हत्या करने का आरोप लगाया है। वहीं नवाबगंज में लोडर चालक की पत्नी ने फांसी लगाकर आत्महत्या की है।

By Abhishek VermaEdited By: Published: Sun, 03 Jul 2022 07:28 PM (IST)Updated: Sun, 03 Jul 2022 07:28 PM (IST)
कानपुर : पनकी में फंदे पर लटका मिला युवक का शव, स्वजन ने ठेकेदार पर हत्या का लगाया आरोप
कानपुर में फंदे पर लटकता मिला युवक का शव।

कानपुर, जागरण संवाददाता। पनकी में रविवार सुबह संदिग्ध परिस्थितियों में युवक का शव फंदे पर लटकता मिला। जानकारी पाकर पहुंचे स्वजन ने ठेकेदार पर हत्या का आरोप लगाया है। हालांकि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में आत्महत्या की पुष्टि हुई है।

loksabha election banner

मूलरूप से फतेहपुर जनपद के कल्याणपुर बसावनखेड़ा निवासी 35 वर्षीय राजमिस्त्री बजरंगी सोनकर पनकी के रतनपुर स्थित एक मकान में ठेकेदार सुशील के साथ काम कर रहे थे। बजरंगी के परिवार में पत्नी रूमा और दो बच्चे सूरज व अंजली हैं। रविवार सुबह रतनपुर स्थित निर्माणाधीन मकान में बजरंगी का शव फंदे पर लटकता मिला। जानकारी पाकर पहुंचे स्वजन ने ठेकेदार पर प्रताड़ित करने और फोन छीन लेने का आरोप लगाया। भाई अजवेंद्र का आरोप है कि ठेकेदार उसे घर नहीं जाने दे रहा था। शनिवार रात ही उसने पत्नी से भी बात की थी।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में आत्महत्या की पुष्टि हुई है थाना प्रभारी अंजन कुमार सिंह ने बताया कि स्वजन ने कोई तहरीर नहीं दी है। वहीं, नवाबगंज के परमियापुरवा निवासी लोडर चालक दीपू निषाद की 22 वर्षीय पत्नी रोशनी ने देर रात फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। स्वजन का आरोप है कि दीपू के किसी अन्य महिला से संबंध थे इसे लेकर दंपती में आए दिन विवाद होता रहता था। इससे क्षुब्ध होकर रोशनी ने यह कदम उठा लिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.