कानपुर, जागरण संवाददाता। पनकी में रविवार सुबह संदिग्ध परिस्थितियों में युवक का शव फंदे पर लटकता मिला। जानकारी पाकर पहुंचे स्वजन ने ठेकेदार पर हत्या का आरोप लगाया है। हालांकि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में आत्महत्या की पुष्टि हुई है।

मूलरूप से फतेहपुर जनपद के कल्याणपुर बसावनखेड़ा निवासी 35 वर्षीय राजमिस्त्री बजरंगी सोनकर पनकी के रतनपुर स्थित एक मकान में ठेकेदार सुशील के साथ काम कर रहे थे। बजरंगी के परिवार में पत्नी रूमा और दो बच्चे सूरज व अंजली हैं। रविवार सुबह रतनपुर स्थित निर्माणाधीन मकान में बजरंगी का शव फंदे पर लटकता मिला। जानकारी पाकर पहुंचे स्वजन ने ठेकेदार पर प्रताड़ित करने और फोन छीन लेने का आरोप लगाया। भाई अजवेंद्र का आरोप है कि ठेकेदार उसे घर नहीं जाने दे रहा था। शनिवार रात ही उसने पत्नी से भी बात की थी।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में आत्महत्या की पुष्टि हुई है थाना प्रभारी अंजन कुमार सिंह ने बताया कि स्वजन ने कोई तहरीर नहीं दी है। वहीं, नवाबगंज के परमियापुरवा निवासी लोडर चालक दीपू निषाद की 22 वर्षीय पत्नी रोशनी ने देर रात फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। स्वजन का आरोप है कि दीपू के किसी अन्य महिला से संबंध थे इसे लेकर दंपती में आए दिन विवाद होता रहता था। इससे क्षुब्ध होकर रोशनी ने यह कदम उठा लिया।

Edited By: Abhishek Verma