कन्नौज, जेएनएन। छिबरामऊ में प्रेमपुर के पास जीटी रोड पर डीसीएम व बोलेरो की भिड़ंत हो गई। हादसे में बोलेरो सवार दो लोगों की मौत हो गई और तीन लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है। बोलेरो सवार लोग तेरहवीं संस्कार में शामिल होने के बाद देर रात फर्रुखाबाद लौट रहे थे।

जिला फर्रुखाबाद थाना कमालगंज के गांव नगरिया गहलवारान से छह लोग तेरहवीं संस्कार में शामिल होने कासगंज के मीरपुर गए थे। सोमवार की देर रात सभी बोलेरो से वापस लौट रहे थे। जीटी रोड पर प्रेमपुर के पास रामपुर निगोह मोड़ पर तेज रफ्तार डीसीएम चालक ने बोलेरो में टक्कर मार दी। हादसे में बोलेरो सवार छह लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। तरबूज लदी डीसीएम भी अनियंत्रित होकर खाई में पलट गई।

हादसे में बोलेरो सवार 25 वर्षीय विजय उर्फ राजेश पुत्र बच्चन लाल की मौके पर ही मौत हो गई। 28 वर्षीय बबलू पुत्र राम अवतार, 35 वर्षीय शिवपाल पुत्र गयाराम, 22 वर्षीय कुलदीप पुत्र रामनरायन एवं 32 वर्षीय रामप्रताप उर्फ बबलू व 50 वर्षीय अमर सिंह पुत्र कालिका प्रसाद गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने सभी घायलों को अस्पताल पहुंचाया। यहां बबलू ने उपचार के द्वार दम तोड़ दिया। गंभीर हालत में शिवपाल, रामप्रताप उर्फ बबलू व अमर सिंह को सैफई रेफर कर दिया गया।

कुलदीप का उपचार नगला दिलू स्थित अस्पताल में किया गया। मौके पर आए परिजनों ने बताया कि विजय के भाई अजय की शादी कासगंज के गांव मीरपुर निवासी युवती से तय हुई थी। 17 मई को युवती के पिता की मृत्यु हो गई थी, जिनकी तेरहवीं संस्कार में शामिल होने को सभी लोग गए थे। कुलदीप की बोलेरो को रामप्रताप चला रहे थे। विजय उर्फ राजेश और रामप्रताप जयपुर में कपड़ा फैक्ट्री में छपाई का कार्य करते थे।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Abhishek

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस