Move to Jagran APP

बांदा में दरिंदगी की इंतहा, कुल्हाड़ी से काटने की धमकी देकर नाबालिग बहनों से किया दुष्कर्म, रिपोर्ट

पैलानी थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी 10 वर्षीय बालिका अपनी बहन व दो बच्चों के साथ खेतों की ओर भैंस चराने गई थी। वहां लकड़ी काट रहे गांव के 28 वर्षीय युवक बउरा ने कुल्हाड़ी से काट डालने की धमकी देकर दोनों नाबालिग सगी बहनों के साथ दुष्कर्म किया

By Akash DwivediEdited By: Published: Mon, 24 May 2021 05:01 PM (IST)Updated: Mon, 24 May 2021 05:47 PM (IST)
बांदा में दरिंदगी की इंतहा, कुल्हाड़ी से काटने की धमकी देकर नाबालिग बहनों से किया दुष्कर्म, रिपोर्ट
एक युवक ने दो नाबालिग बहनों को कुल्हाड़ी से काटने की धमकी देकर दुष्कर्म किया

कानपुर, जेएनएन। एक तरफ सरकार नारी सशक्तीकरण को लेकर जोर दे रही है, वहीं दूसरी तरफ बांदा में आरोपित इतने बेखौफ हो गए हैं कि उनमें कानून का जरा सा भी डर ही नहीं रहा गया। ऐसा ही मामला जिले में सामने आया है, जिसे सुनकर यकीन कर पाना मुश्किल है। एक युवक ने दो नाबालिग बहनों को कुल्हाड़ी से काटने की धमकी देकर दुष्कर्म किया। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपित को गिरफ्तार किया है। 

loksabha election banner

दिल दलहा देने वाली घटना पैलानी थाना क्षेत्र के एक गांव की है। सोमवार दोपहर घर से खाना खाने के बाद 10 वर्षीय बालिका अपनी नौ वर्षीय सगी बहन व अपने से छोटे दो पारिवारिक दो भाई बहनों के साथ खेतों की ओर भैंस चराने गई थीं। वहां लकड़ी काट रहे गांव के अपराधी प्रवृति के 28 वर्षीय युवक मनीष सिंह परिहार उर्फ बउरा ने पहले अपने पास दोनों बहनों के पारिवारिक बच्चों को बुलाया। उनसे जंगल में चलकर लकड़ी का गट्ठर उठाने को कहा, लेकिन दोनों बच्चों ने जंगल की ओर जाने से मना कर दिया। इससे आरोपित दोनों सगी बहनों को कुल्हाड़ी से काट डालने की धमकी देते हुए अपने साथ जंगल की ओर ले गया। वहां आरोपित युवक ने सहमीं बहनों के साथ दुष्कर्म किया।

इसके बाद आरोपित युवक जान से मारने की धमकी देकर मौके से फरार हो गया। उधर, धमकी से भयभीत पारिवारिक दोनों बच्चों ने घर में जाकर चाची व दादी को मामले की जानकारी दी। इससे स्वजन भागकर खेतों की ओर गए। वहां दोनों नाबालिग बहनें उन्हेंं खेतों में रोती मिलीं। स्वजन ने मामले की सूचना पुलिस को दी। इससे पुलिस ने आरोपित के घर में दबिश दी। घर को चारों से घेरने के बाद पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया। सीओ सदर सत्यप्रकाश शर्मा ने बताया कि युवक के विरुद्ध पहले से एक छेडख़ानी समेत चार मुकदमें दर्ज हैं। आरोपित को जिला बदर कराने की प्रक्रिया पूरी की जाएगी। पिता की तहरीर पर आरोपित के विरुद्ध दुष्कर्म व पॉक्सो की धारा में मुकदमा दर्ज किया गया है। पीडि़त दोनों नाबालिग लड़कियों को डॉक्टरी परीक्षण के लिए भेजा जा रहा है।

आरोपित पर पहले से दर्ज हैं कई मुकदमे : सीओ सदर सत्यप्रकाश शर्मा ने बताया कि युवक पर पहले से ही एक छेडख़ानी समेत चार मुकदमें दर्ज हैं। वो अक्सर आपराधिक मामलों में शामिल रहता है। वो जेल से छूटकर कब आया इसके बारे में जानकारी की जा रही है।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.