Move to Jagran APP

Girl Friend से Video Call कर युवक पहुंचा श्मशान फिर कनपटी में मार ली गोली

वीडियो कॉल करके बात कर रहा था जिसकी जानकारी स्वजन ने पुलिस को दी। स्वजन को शव की जेब से एक सुसाइड नोट मिला है जिसमें उसने उसके यहां काम करने वाली एक महिला पर उसे प्रेमजाल में फंसा कर धोखा देने का आरोप लगाया है।

By Akash DwivediEdited By: Published: Thu, 27 May 2021 02:21 PM (IST)Updated: Fri, 28 May 2021 01:15 PM (IST)
मरने से पहले एक सुसाइड नोट लिखा, जिसमें अपना पूरा दर्द बयां किया

कानपुर, जेएनएन। इश्क एक आग का दरिया है बस इसमें डूबते जाना है... ये कहावत तो आपने सुनी होगी। कुछ ऐसा ही हमीरपुर में एक युवक के साथ हुआ। अपने यहां काम करने वाली महिला से उसे प्यार हो गया, जिससे आए दिन लड़ाई होने की वजह से वो परेशान रहने लगा और श्मशान घाट जाकर खुद को गोली मार कर जिंदगी खत्म कर ली। मरने से पहले उसने एक सुसाइड नोट लिखा, जिसमें अपना पूरा दर्द बयां किया।

loksabha election banner

ये है पूरा मामला : कुरारा कस्बा के वार्ड नंबर चार निवासी 42 वर्षीय ओम प्रकाश प्रजापति कस्बे में ही एक दुकान में इंडियन बैंक की उपशाखा चलाता था, जिसने गुरुवार सुबह 11 बजे करीब कुरारा में भौली रोड स्थित शमशान घाट पहुंच खुद को अवैध तमंचे से गोली मारी ली। इस दौरान वह किसी अपने खास मित्र से वीडियो कॉल करके बात कर रहा था, जिसकी जानकारी स्वजन ने पुलिस को दी। स्वजन को शव की जेब से एक सुसाइड नोट मिला है, जिसमें उसने उसके यहां काम करने वाली एक महिला पर उसे प्रेमजाल में फंसा कर धोखा देने का आरोप लगाया है। पुलिस स्वजन से बात कर रही है।

मैंने उसे अपने यहां काम देकर बहुत बड़ी गलती की : यह लाइन है मृतक ओमप्रकाश द्वारा लिखे गए सुसाइड नोट की। जिसमें उसने अपने माता, पिता, पत्नी व बच्चों से माफी मांगते हुए खुद को एक अच्छा बेटा और अच्छा पिता न बन पाने की बात लिखी है। साथ ही बताया कि उसके यहां काम मांगने आने वाली एक महिला को उसने काम देकर और उसके प्रेम जाल में फंसकर बहुत बड़ी गलती की। लिखा कि उसने अपनी दूसरी आइडी उसके नाम करा दी, जिससे वह हेराफेरी करने लगी। वह उस पर विश्वास करता रहा। जब भी वह हिसाब मिलाता तो उसका महिला कर्मी से झगड़ा हो जाता और वह उसे कुछ कह नहीं पाता। लिखा कि महिला उसे करीब एक साल से मरने को प्रेरित कर रही साथ ही उसका पति भी उसे आए दिन धमकी देता रहा। थानाध्यक्ष कुरारा बांके बिहारी सिंह ने बताया कि अवैध तमंचे से खुद के गोली मार आत्महत्या की गई है। मामले की जांच की जा रही है।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.