Move to Jagran APP

Coronavirus से जंग में सपा विधायकों की पहल, इरफान का पांच और अमिताभ का दस लाख देने का एलान

सीएमओ को मास्क और सेनेटाइजर के लिए विधायक निधि से राशि देने के लिए पत्र लिखा है।

By AbhishekEdited By: Published: Tue, 24 Mar 2020 05:16 PM (IST)Updated: Tue, 24 Mar 2020 05:16 PM (IST)
Coronavirus से जंग में सपा विधायकों की पहल, इरफान का पांच और अमिताभ का दस लाख देने का एलान
Coronavirus से जंग में सपा विधायकों की पहल, इरफान का पांच और अमिताभ का दस लाख देने का एलान

कानपुर, जेएनएन। देश दुनिया में फैल रहे कोरोना वायरस से जंग में जीवन रक्षा में जुटे योद्धाओं के लिए सपा विधायकों ने पहल की है। सीसामऊ क्षेत्र से विधायक इरफान सोलंकी ने पांच लाख और आर्यनगर क्षेत्र से विधायक अमिताभ बाजपेयी ने दस लाख रुपये स्वास्थ्य महकमे को देने का एलान किया है। इसके लिए उन्होंने सीएमओ को पत्र लिखा है और हर संभव मदद का भरोसा दिया है।

loksabha election banner

शहर में कोरानो वायरस के खतरे को देखते हुए अब जनप्रतिनिधियों ने भी मदद की पहल शुरू की है। अस्पतालों में स्वास्थ्य कर्मी और शहर को सेनेटाइज करने में जुटे योद्धाओं के लिए मास्क और सेनेटाइजर की व्यवस्था करने के लिए समाजवादी पार्टी के विधायक इरफान सोलंकी और अमिताभ बाजपेयी आगे आए हैं। इरफान सोलंकी ने सीएमओ को पत्र लिखकर विधायक निधि से पांच लाख रुपए के लिए कहा है। वहीं अमिताभ बाजपेई ने दस लाख रुपए देने के लिए कहा है। विधायकों ने कहा है कि इससे सैनिटाइजर मास्क आदि व्यवस्थाएं की जा सकती हैं, उन्होंने इस धनराशि को तुरंत मुख्य चिकित्सा अधिकारी के खाते में ट्रांसफर करने की बात कही है।

इससे पहले शहर की कई शिक्षण संस्थाएं भी अपने कॉलेज और हॉस्टल के कमरों को कोरोना के संक्रमण से लड़ाई के लिए देने की बात प्रशासन से कर चुकी हैं, जिसमें नारायणा मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल ने तो अपने यहां कॉलेज और हॉस्टल के कमरों में इसकी व्यवस्था भी कर दी है। इसके साथ ही एक्सिस कॉलेज, कानपुर इंस्टिट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी, अपोलो इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी, वीरेंद्र स्वरूप मेमोरियल ट्रस्ट, एलेन हाउस ग्रुप, प्राणवीर सिंह इंस्टीट्यूट तथा रामा ग्रुप ने भी अपने कॉलेज और हॉस्टल कोरोना के इलाज और क्वारंटाइन के लिए देने का प्रस्ताव किया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.