कन्नौज, जेएनएन। आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर हादसों का सिलसिला थम नहीं रहा है। गुरुवार की भोर पहर तेज रफ्तार कार डिवाइडर से टकरा गई, उसमें सवार दो महिलाओं समेत तीन लोगों की मौत हुई है। यूपीडा कर्मियों व पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर शवों को बाहर निकाला है, इसमें एक महिला व एक पुरुष की शिनाख्त हुई, जबकि तीसरे पहचान का प्रयास किया जा रहा है। माना जा रहा है कार सवार लखनऊ की ओर जा रहे थे।

हरियाणा के गुरुग्राम निवासी हरीश चंद्र पंडित, लखनऊ की फराह खान व एक अन्य महिला के साथ बुधवार देर रात गुरुग्राम से लखनऊ के लिए कार से निकले थे। गुरुवार भोर पहर करीब 3 बजे कार सवार लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस वे पर आ गए। सुबह करीब 6:30 बजे फगुहा भ_ा के पास 194 किलोमीटर पर तेज रफ्तार कार अनियंत्रित हो गई और डिवाइडर से टकराने के बाद पलट गई। हादसे में कार के परखच्चे उडऩे से सवार तीनों लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद एक्सप्रेस वे पर यातायात प्रभावित हो गया।

यूपीडा कर्मियों और पुलिस ने कार को किनारे कराकर यातायात बहाल कराया। कार से तीनों शवों को बाहर निकालकर तलाशी ली गई। इसमें दो लोगों की पहचान हो सकी। इनमें 25 वर्षीय फराह खान लखनऊ के विकास नगर के सेक्टर 5/788 सेक्टर निवासी पप्पू खां की बेटी हैं, जबकि दूसरी महिला की अभी तक शिनाख्त नहीं हो सकी है। पुलिस ने फराह खान के घर पर सूचना भेज दी। कोतवाली प्रभारी टीपी वर्मा ने बताया कि क्षतिग्रस्त कार एक्सप्रेस-वे से हटा दिया गया है।

Posted By: Abhishek

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस