फर्रुखाबाद, जागरण संवाददाता। बरेली हाईवे पर बुधवार देर रात कार रोडवेज बस से टकरा गई। दुर्घटना में कार सवार पीलीभीत के सीओ सिटी सुनील दत्त घायल हो गए। कार चालक सिपाही संजीव कुमार और गनर चंद्रशेखर बाल-बाल बच गए। पुलिस ने सीओ को लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से उन्हें हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया। 

थाना राजेपुर क्षेत्र में गांव चाचूपुर मोड़ के पास बरेली हाईवे पर तेज रफ्तार लोडर को बचाने के प्रयास में कार एक रोडवेज बस से टकरा गई। टक्कर इतनी तेज थी कि कार का अगला हिस्सा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। पीछे बैठे पीलीभीत के सीओ सिटी सुनील दत्त घायल हो गए। कार चालक सिपाही संजीव कुमार व आगे सीट पर बैठे गनर चंद्रशेखर बच गए। जानकारी मिलते ही शहर कोतवाली प्रभारी विनोद कुमार शुक्ल, पांचाल घाट चौकी प्रभारी भोलेंद्र चतुर्वेदी घटनास्थल पर पहुंचे। उन्होंने घायल सीओ को लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया।

 हादसे के बाद चालक बस लेकर चला गया। कार चालक सिपाही और गनर ने बताया कि दुर्घटना के बाद कार का बोनट क्षतिग्रस्त होकर ऊपर उठ गया। कार की खिड़की लाक हो गई, जिससे वह बस का नंबर नहीं देख सके। सीओ सुनील दत्त पूर्व में यहां थानाध्यक्ष जहानगंज वह शहर कोतवाली में एसएसआइ रह चुके हैं। गुरुवार को यहां न्यायालय में एक मुकदमे में गवाही देने के लिए आ रहे थे।

Edited By: Abhishek Verma