कानपुर, जेएनएन।  जीटी रोड स्थित दलहन क्रॉसिंग के पास अनियंत्रित बस ने सचेंडी स्थित इंजीनियरिंग कॉलेज से परीक्षा देकर बीटेक छात्रों की बाइक व स्कूटी में टक्कर मार दी। इससे एक बीटेक छात्र की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि उसके दोनों साथी व बाइक सवार दंपती घायल हो गए। 

केशव पुरम निवासी सुनील ठाकुर का 24 वर्षीय बेटा विशाल भरद्वाज सचेंडी स्थित पीएसआइटी इंजीनियरिंग कॉलेज में बीटेक अंतिम वर्ष का छात्र था। विशाल शुक्रवार सुबह आठवें सेमेस्टर का पहले पेपर की परीक्षा देने रूमा स्थित केआइटी गया था। दोपहर एक बजे परीक्षा छूटने के बाद वह बाइक से अपने साथी इंदिरा नगर निवासी मेहुल सक्सेना व मकसूदाबाद निवासी आदित्य कुमार के साथ एक ही बाइक से लौट रहा था। ]


 अभी वह दलहन क्रॉसिंग के पास पहुंचा ही था कि पीछे से आ रही तेज रफ्तार एक इंजीनियरिंग कॉलेज की बस ने बाइक में टक्कर मार दी। जिससे बाइक अनियंत्रित होकर बगल में चल रहे एक दंपती की स्कूटी से टकरा गई। बीच सड़क में गिरे विशाल की बस की चपेट में आने से मौके पर ही मौत हो गई, जबकि उसके साथी डिवाइडर से टकराकर गंभीर रूप से घायल हो गए। वहीं दंपती भी गिरकर जख्मी हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को एलएलआर हॉस्पिटल भेजा। वहीं दंपती को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Abhishek

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप