कानपुर, जेएनएन। बाबूपुरवा के बेगमपुरवा में नशेबाज रिक्शा चालक ने पत्नी पर कुल्हाड़ी से ताबड़तोड़ वार करके हत्या कर दी। इसके बाद वह तीनों बच्चों को लेकर पैदल ही फरार हो गया। सूचना पर एसपी साउथ फॉरेंसिक टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और साक्ष्य जुटाए।

रिक्शा चालक अनीस उर्फ गुड्डू 30 वर्षीय पत्नी नासरा और तीन बच्चों के साथ बेगमपुरवा में हशमत अली के मकान में किराए पर रहता था। लोगों ने बताया कि गुड्डू शराब का लती था। पत्नी नासरा से अक्सर उसका विवाद और मारपीट होती थी। मंगलवार रात भी गुड्डू नशे में धुत होकर आया था। विरोध पर मारपीट करने के बाद उसने तख्त के नीचे रखी कुल्हाड़ी से नासरा पर ताबड़तोड़ वार कर दिए, जिससे वह लहूलुहान होकर फर्श पर गिर गई। पत्नी की हत्या के बाद गुड्डू एक साल के बेटे समेत तीनों बच्चों को लेकर फरार हो गया। पुलिस ने मौके से हत्या में प्रयुक्त कुल्हाड़ी बरामद की है।

दो साल पहले की थी दूसरी शादी

मोहल्ले वालों ने बताया कि गुड्डू का पहली पत्नी से तलाक हो चुका है। वहीं नासरा भी पहले से तलाकशुदा थी। उसके दो बच्चे पहले पति के हैं।

लाठी पटक कर भीड़ को खदेड़ा

हत्या की जानकारी के बाद घनी आबादी वाले मोहल्ले में भीड़ जमा हो गई। इस पर पुलिस ने लाठी पटक कर भीड़ को खदेड़ा।

आसपास के थानों को किया अलर्ट

सीओ बाबूपुरवा आलोक सिंह ने बताया कि वारदात के बाद हत्यारोपित के तीन बच्चों को लेकर फरार होने की जानकारी हुई थी। जूही, रायपुरवा, रेलबाजार व आसपास के अन्य थानों को अलर्ट किया गया है।

-मोहल्ले वालों से पूछताछ में सामने आया कि महिला की हत्या उसके पति ने ही की है। छानबीन में शव के पास से कुल्हाड़ी बरामद हुई है। महिला के रिश्तेदारों का पता लगाया जा रहा है। वहीं आरोपित पति की तलाश की जा रही है।-बीबीजीटीएस मूर्ति, एसपी साउथ

kumbh-mela-2021

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप