Move to Jagran APP

फर्रुखाबाद में खेत पर सो रहे किसान की गोली मारकर हत्या, पुलिस की छानबीन में आई रंजिश की वजह

फर्रुखाबाद के कंपिल थाना क्षेत्र के दिवरैया गांव में वारदात के बाद ग्रामीणों में अफरा तफरी मच गई। चार बेटियों का विवाह करने और बेटे के मानसिक रोगी होने के चलते किसान अपने छोटे भाई के परिवार के साथ रह रहा था।

By Abhishek AgnihotriEdited By: Published: Wed, 14 Apr 2021 10:47 AM (IST)Updated: Wed, 14 Apr 2021 10:47 AM (IST)
किसान की हत्या के बाद स्वजन में कोहराम मच गया।

फर्रुखाबाद, जेएनएन। कंपिल थाना क्षेत्र के गांव दिवरैया में खेतों पर सो रहे वृद्ध किसान की गोली मारकर हत्या कर दी गई। बुधवार की सुबह वारदात की जानकारी होते ही स्वजन में कोहराम मच गया और गांव में सनसनी फैल गई। खेत पर ग्रामीणों की भीड़ एकत्र हो गई और मौके पर पुलिस ने पहुंचकर पड़ताल की। पुलिस को प्राथमिक छानबीन में रंजिश की जानकारी मिली है। 

loksabha election banner

दिवरैया निवासी साठ वर्षीय किसान तिलकराम शाक्य मंगलवार रात गांव से बाहर अपने खेत में तंबाकू की फसल की रखवाली करने गए थे। रात में वह खेत पर ही चारपाई डालकर सो गए थे। बुधवार तड़के कुछ लोगों ने उनपर फायरिंग कर दी, जिससे सिर में गोली लगने से तिलकराम शाक्य की मौके पर ही मौत हो गई। गोली चलने की आवाज सुनकर आसपास के लोग पहुंचे तबतक हमलावर भाग निकले। घटना की जानकारी मिलते ही सीओ राजवीर सिंह गौर और थानाध्यक्ष ने पुलिस बल के साथ घटनास्थल पहुंचकर जांच पड़ताल की।

तिलकराम के भाई रामपाल ने बताया कि गांव के ही लोगों से जमीन पर कब्जे को लेकर विवाद चल रहा है और आठ माह पहले विवाद हो चुका है। इसी रंजिश में पड़ोसी और उसके पुत्र ने साथी की मदद से हत्या की घटना को अंजाम दिया है। ग्रामीणों ने बताया कि एक पुत्र पंकज कुमार मानसिक रोगी है और चार पुत्रियां मिथलेश, अनूप कुमारी, मंजू व अंजू का विवाह करने के बाद तिलकराम छोटे भाई रामपाल के घर पर रहता था। जमीन और दुकान से कमाई की रकम भाई रामपाल को ही देता था। सीओ राजवीर सिंह ने बताया कि रंजिशन हत्या हुई है, घटना की जांच कई बिंदुओं पर की जा रही है। जल्द ही पर्दाफाश कर दिया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.