Move to Jagran APP

फतेहपुर के बिंदकी में हत्या से सनसनी, घर के बाहर सो रहे युवक को मारी गोली

घर के बाहर बरामदे में सोते समय हमलावरों ने दो गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया आवाज सुनकर भाई दरवाजा खोलकर बाहर आया तो उसपर भी तमंचा तान दिया। शोर सुनकर ग्रामीणों के ललकारने पर हमलावर फरार हाे गए।

By Abhishek AgnihotriEdited By: Published: Thu, 24 Sep 2020 11:55 AM (IST)Updated: Thu, 24 Sep 2020 07:45 PM (IST)
फतेहपुर के बिंदकी में हत्या से सनसनी, घर के बाहर सो रहे युवक को मारी गोली
बिंदकी के दरवेशाबाद गांव में हत्या के बाद पुलिस ने जांच की। प्रतीकात्मक फोटो

फतेहपुर, जेएनएन। बिंदकी कोतवाली अंतर्गत दरवेशाबाद गांव में बुधवार की रात घर के बाहर सो रहे युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। वारदात की जानकारी होते ही लोगों में सनसनी फैल गई, एएसपी सहित बिंदकी सर्किल का पुलिस फोर्स मौके पर पहुंचा और पूछताछ की। घटना के साक्ष्य जुटाने के लिए फॉरेंसिक टीम भी पहुंची है। घरवालों ने रंजिश में हत्या किए जाने की बात कही है। 

loksabha election banner

दरवेशाबाद गांव निवासी 35 वर्षीय प्रेम शंकर बुधवार की रात घर के बाहर बरामदे में टीन शेड के नीचे सो रहे थे। आधी रात घर के बाहर अचानक गोली चलने की आवाज सुनकर घर के अंदर से छोटा भाई गोविंद ने दरवाजा खोला। गोविंद के मुताबिक बाहर सामने कई लोग खड़े दिखाई दिए, इससे पहले कि वह शोर मचाया तबतक उन लोगों ने भाई को दूसरी गोली मार दी। इसके बाद हमलावरों ने उसपर तमंचा ताना तो वह दरवाजा बंद कर घर के अंदर घुस गया और शोर मचाने लगा। ग्रामीणों के ललकारने पर हमलावर भाग निकले। बाहर आकर देखा तो भाई का खून से लथपथ शव पड़ा था।

वारदात की जानकारी होते ही गांव में सनसनी फैल गई और पुलिस भी आ गई। कुछ देर बाद अपर पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार बिंदकी, कल्याणपुर, बकेवर, औंग, जहानाबाद थानों का फोर्स लेकर पहुंच गए। एएसपी ने ग्रामीणों और घरवालों से पूछताछ की। पुलिस ने गांव के बाहर और आसपास हमलावरों की तलाश की लेकिन कुछ पता नहीं चला। कार्यवाहक प्रभारी आशुतोष सिंह ने बताया भाई गोविंद ने आठ लोगों के खिलाफ भाई की हत्या की तहरीर दी है। युवक के कनपटी व सीने में दो गोली मारी गई हैं, हत्यारों की तलाश में दबिश दी जा रही है। युवक की गांव में पुरानी रंजिश की भी जानकारी मिली है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.