Move to Jagran APP

Kanpur News: शराब पिलाकर किया दुष्कर्म और वीडियो बनाकर सबको दिखाया, आहत किशोरियों ने दे दी जान

ईंट-भट्ठे में बेरी के पेड़ पर दो नाबालिग लड़कियों के शव मिले थे। दोनों हमीरपुर के एक थाना क्षेत्र की रहने वाली थीं। दोनों के पिता भट्ठे में ही मजदूरी करते हैं। पुलिस ने एक नाबालिग के पिता की तहरीर पर हमीरपुर के सिसोलर थाना क्षेत्र के निवासी ठेकेदार रामरूप और उनके बेटे भांजे के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म और पोक्सो एक्ट समेत अन्य धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कराई है।

By Jagran News Edited By: Vivek ShuklaThu, 29 Feb 2024 03:11 PM (IST)
Kanpur News: शराब पिलाकर किया दुष्कर्म और वीडियो बनाकर सबको दिखाया, आहत किशोरियों ने दे दी जान
एक साथ दो शव को देखकर हड़कंप मच गया है।

घाटमपुर कोतवाली क्षेत्र के बरौली स्थित ईंट-भट्टा में बुधवार रात दो नाबालिगों लड़कियों के फंदा लगाने के मामले में दर्दनाक कहानी सामने आई है। पुलिस जांच में पता चला की ठेकेदार के बेटे और भांजे ने दोनों नाबालिगों को शराब पिलाकर दुष्कर्म किया था और फिर वीडियो बनाए।

वीडियो सबको दिखाने पर विवाद हुआ जिसके बाद दोनों फंदे से लटकी मिली। पुलिस ने ठेकेदार, बेटे और भांजे के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार किया है। वहीं शवों का पैनल से पोस्टमार्टम कराया जा रहा है।

इसे भी पढ़ें-यूपी के इस जिले में मकानों पर चस्पा किए गए नोटिस, 13 मार्च को अतिक्रमण हटाएगा प्रशासन

कोतवाली क्षेत्र के बरौली गांव स्थित ईंट-भट्ठे में बेरी के पेड़ पर दो नाबालिग लड़कियों के शव मिले थे। दोनों हमीरपुर के एक थाना क्षेत्र की रहने वाली थीं। दोनों के पिता भट्ठे में ही मजदूरी करते हैं। पुलिस ने एक नाबालिग के पिता की तहरीर पर हमीरपुर के सिसोलर थाना क्षेत्र के खैर का डेरा निवासी ठेकेदार रामरूप और उनके बेटे रज्जू, भांजे संजय के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म और पोक्सो एक्ट समेत अन्य धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कराई है।

पता चला कि बीते मंगलवार को रज्जू और संजय ने दोनों नाबालिगों को जबरन शराब पिलाकर दुष्कर्म किया। इसके साथ ही वीडियो भी बनाए। आरोप है की भट्ठे में अन्य लोगों को वीडियो दिखाए। शिकायत करने पर विवाद किया और मारपीट करने लगे।

इसके चलते दोनों नाबालिगों ने बेर के पेड़ पर एक ही दुपट्टे को फाड़कर एक ही डाल से फंदा लगाकर जान दे दी। उधर घटना के बाद गुरुवार को ज्वाइंट सीपी भी जांच करने पहुंचे। दोनों नाबालिगों के शवों का पोस्टमार्टम पैनल से कराया जा रहा है।