उन्नाव, जेएनएन। बांगरमऊ- लखनऊ रोड पर किनारे ट्रक रोककर खाना बनाते समय आग लगने से गैस सिलेंडर फट गया, जिसकी चपेट में आकर भाजपा उन्नाव जिलाध्यक्ष समेत तीन लोग जख्मी हुए हैं। सभी को नाजुक हालत में ट्रामा सेंटर रेफर किया गया है, जहां उनकी हालत अभी चिंताजनक बनी हुई है। जिलाध्यक्ष पार्टी की बैठक में शामिल होने के लिए लखनऊ जाते समय एक्सप्रेस वे पर चाय पीने को रुके थे।

भाजपा जिलाध्यक्ष श्रीकांत कटियार अपने साथी डीसीएफ चेयरमैन पुत्तीलाल गौतम और मनीष गुप्ता के साथ लखनऊ में आयोजित बैठक में शामिल होने बांगरमऊ- लखनऊ रोड से जा रहे थे। रास्ते में चालक ट्रक किनारे खड़ा करके गैस सिलेंडर पर खाना पका रहे थे। इस बीच सिलेंडर में अचानक आग लग गई। बचने के लिए ट्रक चालक ने सिलेंडर को दूर फेंका।

वहीं पास में ही रुके जिलाध्यक्ष श्रीकांत कटियार अपने साथियों के साथ चाय पी रहे थे। सिलेंडर को अपनी ओर आता देख श्रीकांत, मनीष गुप्ता व पुत्तीलाल गौतम भागे लेकिन तबतक सिलेंडर फट गया। सिलेंडर के टुकड़े श्रीकांत कटियार और मनीष गुप्ता के शरीर में जा धंसे। गले के नीचे और एक गाल में टुकड़े घुसने से जिलाध्यक्ष गंभीर रूप से जख्म हो गए। सभी घायलों को नाजुक हालत में लखनऊ के ट्रामा सेंटर भेजा गया है। पुलिस ने घटना की छानबीन शुरू की है।

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

आज़ादी की 72वीं वर्षगाँठ पर भेजें देश भक्ति से जुड़ी कविता, शायरी, कहानी और जीतें फोन, डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Abhishek