जागरण संवाददाता, कानपुर : बिना हेलमेट व बिना नंबर प्लेट बाइक चला रहे युवक का मोबाइल फोन से फोटो खींचकर चालान कर रहे टीएसआइ को बाइक सवार ने अचानक टक्कर मार दी और गालीगलौज की। जब टीएसआइ ने पीछे बैठे युवक की शर्ट पकड़ कर रोकने की कोशिश की तो आरोपित उन्हें घसीटते हुए ले गए। राहगीरों ने दौड़ाकर एक आरोपित को पकड़ा, दूसरा फरार हो गया। गिरने से दारोगा घायल हो गए। उनके चेहरे व सिर पर काफी चोट आई। इसके बाद टीएसआइ की तहरीर पर पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

पुलिस के मुताबिक ग्वालटोली की ओर से शुक्रवार दोपहर एक बाइक पर दो युवक तेज रफ्तार से लाल इमली की ओर जा रहे थे। चुन्नीगंज चौराहे पर मौजूद टीएसआइ कौशल कुमार गिरी चालान करने के लिए मोबाइल से फोटो खींचने लगे। इसी दौरान आरोपित ने बाइक लहराकर गाली-गलौज करते हुए टीएसआइ को टक्कर मार दी। कौशल के मुताबिक तुरंत वह संभले और आरोपितों को पकड़ने के लिए पीछे बैठे युवक की शर्ट पकड़ ली। तब आरोपित ने रफ्तार बढ़ा दी। दारोगा को 50 मीटर तक घसीटते हुए ले गए।

थाना प्रभारी प्रभुकांत ने बताया कि गिरफ्तार युवक की पहचान ग्वालटोली निवासी महेश कुमार के रूप में हुई है। फरार हुआ उसके साथी करन की तलाश की जा रही है। उनके चेहरे व सिर पर काफी चोट आई। इसके बाद टीएसआइ की तहरीर पर पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

Edited By: Jagran