उन्नाव, जागरण संवाददाता। Lucknow Agra Express Way पर चालक को अचानक झपकी लगने पर बाइक अनियंत्रित हो डिवाइडर से टकरा गई। हादसे में बाइक चला रहे युवक की मौत हो गई, भाई घायल हो गया।

अमेठी जिला के मोहनगंज क्षेत्र के पूराधोंधी पठानपुरवा गांव निवासी बाइक चालक शुभम सिंह (30) पुत्र रणविजय सिंह अपने भाई 25 वर्षीय नन्हकऊ के साथ गुरुग्राम में आटो पार्ट बनाने वाली फैक्ट्री में काम करता था। अमेठी में रहने वाली उसकी चाची लक्ष्मी पत्नी रणवीर की बीमारी से मौत हो गई।

अंतिम यात्रा में शामिल होने के लिए शुभम अपने भाई नन्हकऊ के साथ बाइक से रविवार तड़के दिल्ली में रहने वाले अपने चाचा विजय सिंह के घर पहुंचा। चाचा भी गांव चलने को तैयार हो गए। शुभम भाई को लेकर बाइक से गांव के लिए निकला, जबकि चाचा विजय सिंह पत्नी व परिवार के अन्य लोगों के साथ कार से निकले।

एक्सप्रेस वे पर बेहटा मुजावर क्षेत्र के सबलीखेड़ा गांव के पास अचानक बाइक चला रहे शुभम को झपकी लग गई। बाइक अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई। हादसे में शुभम की मौत हो गई। भाई नन्हकऊ घायल हो गया।

पीछे कार से आ रहे चाचा विजय ने पुलिस की मदद से घायल नन्हकऊ को सीएचसी बांगरमऊ में भर्ती कराया, जहां से जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। घटना से स्वजन का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है।

Edited By: Abhishek Agnihotri