Move to Jagran APP

Fraud in Kannauj: तलाक के मुकदमे में समझौता कराने के बहाने नकदी व जेवरात हड़पे, जान से मारने की धमकी

सदर कोतवाली क्षेत्र के ग्राम सदरपुर टीला निवासी दयाशंकर पुत्र रामभरोसे ने बताया कि उनके बेटे राहुल व पुत्रवधू सोनी के बीच तलाक का मुकदमा कोर्ट में चल रहा है। यहां कुछ लोगों ने पीड़िता से नकदी जेवरात समेत काफी सामान हड़प लिया।

By Shaswat GuptaEdited By: Published: Sat, 25 Sep 2021 04:40 PM (IST)Updated: Sat, 25 Sep 2021 04:40 PM (IST)
Fraud in Kannauj: तलाक के मुकदमे में समझौता कराने के बहाने नकदी व जेवरात हड़पे, जान से मारने की धमकी
कन्नौज थाने की खबर से संबंधित प्रतीकात्मक फोटो।

कन्नौज, जेएनएन। कोर्ट में चल रहे तलाक के मुकदमे में समझौते के बहाने कुछ लोगों ने पीड़िता से नकदी, जेवरात समेत काफी सामान हड़प लिया। अगली तारीख पर जब वह कोर्ट आए तो आरोपितों ने जान से मारने की धमकी दी। पुलिस ने घटना का मुकदमा दर्ज कर मामले की तहकीकात शुरू कर दी है। 

loksabha election banner

सदर कोतवाली क्षेत्र के ग्राम सदरपुर टीला निवासी दयाशंकर पुत्र रामभरोसे ने बताया कि उनके बेटे राहुल व पुत्रवधू सोनी के बीच तलाक का मुकदमा कोर्ट में चल रहा है। 19 जुलाई को सोनी के पिता मुन्नालाल शर्मा, भाई दिलीप कुमार व आलोक शर्मा, ननद शिल्पी उर्फ सोनी, दीपक सैनी पुत्र शत्रुघ्नलाल निवासी न्यू आशुतोष नगर लखनऊ ने तलाक के मुकदमे में समझौते की बात कही। दोनों पक्ष से कई लोगों की मौजूदगी में समझौता हुआ, जिसमें उन्होंने 2.10 लाख रुपये नकद, जंजीर, अंगूठी व तमाम गृहस्थी का सामान वापस किया। ये लोग लोडर पर सामान भरकर चले गए और आश्वासन दिया कि अगली तिथि पर राहुल और सोनी के तलाक के मुकदमे में समझौतानामा कोर्ट में दाखिल कर दिया जाएगा। अगली तारीख 23 सितंबर को जब वह लोग तारीख पर आए तो उन्होंने समझौता दाखिल करने की बात कही। इस पर आरोपित जान से मारने की धमकी देने लगे। पीडि़त ने घटना की तहरीर सदर कोतवाली में दी, जिस पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया। प्रभारी निरीक्षक विकास राय ने बताया कि मामला आपसी लेन-देन का है। इसकी विवेचना कचहरी चौकी प्रभारी सुनील कुमार चौधरी को दी गई है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.