कानपुर, जेएनएन।  पुलवामा आतंकी हमले में शहीद हुए सीआरपीएफ जवान प्रदीप यादव की पत्नी नीरज यादव को बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने मुंबई बुलाकर पांच लाख रुपये का चेक सौंपा और भविष्य में भी हरसंभव मदद का भरोसा दिलाया है। शहीद की बेटी के साथ बच्चन परिवार ने सेल्फी भी खिंचवाई। शहीदों के परिजन पांच लाख पाने से ज्यादा इसलिए खुश थे कि उन्हें अमिताभ बच्चन से मिलने का मौका मिला।
 शनिवार शाम लौटने पर नीरज ने यह जानकारी दी। पुलवामा हमले में शहीद हुए 40 जवानों को श्रद्धांजलि देने के साथ ही उनके सम्मान में सदी के महानायक ने मुंबई स्थित अपने घर जलसा में 12 जून को कार्यक्रम का आयोजन किया था। इसमें सभी शहीदों के परिवारों को बुलाया गया। शहीद प्रदीप यादव की पत्नी कल्याणपुर बारासिरोही निवासी नीरज भी बेटी सुप्रिया के साथ कार्यक्रम में शामिल हुईं जहां बिग बी ने पाच लाख रुपये की आर्थिक मदद दी। बिग बी के बेटे अभिषेक बच्चन और बेटी श्वेता बच्चन नंदा भी मौके पर रहीं। नीरज यादव ने बताया कि बच्चन परिवार ने शहीदों की पत्नियों व मांओं से बात की और उनकी समस्याएं भी पूछीं।


अमिताभ बच्चन के साथ अभिषेक और श्वेता ने नीरज व बेटी सुप्रिया के साथ सेल्फी ली। सुप्रिया ने बताया कि अमिताभ बच्चन से मिलकर बहुत अच्छा लगा। उन्होंने कहा कि बेटा भविष्य की चिंता न करना, हम आपके साथ हैं। जब भी जरूरत हो, फोन करना। उन्होंने अपना मोबाइल नंबर भी दिया। इसके बाद महानायक ने सभी शहीदों के परिजनों को दो दिन तक मुंबई के फाइव स्टार होटल में रुकवाया और जुहू चौपाटी व मुंबई के अन्य स्थानों की सैर भी करवाई।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप