कानपुर, जेएनएन। बिधनू विकासखंड में पंचायत चुनाव का परिणाम आने के दूसरे दिन से हार की खुन्नस में मारपीट की घटनाएं शुरू हो गई हैं। मंगलवार दोपहर सेन पूरब पारा में हारे हुए प्रत्याशी ने प्रतिद्वंदी प्रत्याशी के घर में घुसकर परिवार को लाठी डंडों से पीटा। साथ ही गांव छोड़कर जाने की धमकी दी। पीड़ित परिवार ने आरोपितों के खिलाफ थाने में तहरीर दी है।

सेनपूरब पारा गांव में प्रधान पद के प्रत्याशी के रूप में दयालू सिंह व शिवकुमार साहू आमने सामने खड़े हुए थे। दोनों प्रत्याशी चुनाव हार गए और मजरा ओरछी गांव के प्रत्याशी रामनरेश सिंह चुनाव जीत गए। आरोप है कि हार की खुन्नस मंगलवार सुबह दयालू अपने समर्थकों के साथ शिवकुमार के घर में घुस गए। दयालू ने चुनाव तुम्हारी वजह से हारे हैं। यदि तुम चुनाव न लड़ते तो वह चुनाव जीत जाते। विरोध करने पर दयालू ने समर्थकों संग शिवकुमार को पीटना शुरू कर दिया। बीच बचाव करने आये पत्नी, बेटी और बेटों को भी लाठी डंडों और लात घूंसों से पीटा।

पड़ोसियों द्वारा पुलिस को सूचना देने पर सभी मौके से भाग निकले। आरोप है कि दयालू ने जान से मारने की धमकी देने के साथ शिवकुमार को परिवार समेत गांव से निकल जाने को कहा है। थाना प्रभारी विनोद कुमार सिंह ने बताया कि दोनों पक्षों की तहरीर पर मारपीट का मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।