कानपुर (जागरण संवाददाता)। बेपरवाह अफसरों ने एक बार फिर शहर की किरकिरी करा दी। कुछ देर के लिए ही कानपुर आए बॉलीवुड एक्टर अर्जुन रामपाल शहर की सबसे बड़ी समस्या को गहराई से भांप-समझ गए। एक कार्यक्रम में शामिल हुए अभिनेता ने पत्रकारों से भी बातचीत में अनुभव साझा किए।

शहर के मिजाज, स्वाद व स्वरूप ने तो बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन रामपाल का दिल जीत लिया, मगर सड़कों के हाल ने मन खट्टा कर दिया। बोले कि टूटी सड़कें और आवारा जानवर न हों तो यह शहर बहुत खूबसूरत है। सड़क की इन दो समस्याओं का समाधान हो जाए तो इस शहर का नजारा बेहद खूबसूरत होगा।

शहर पर फिल्म बनी और मौका मिला तो जरूर अभिनय करुंगा

किसी डायरेक्टर ने कभी कानपुर शहर में फिल्म बनाई और मुझे अभिनय का मौका दिया तो मैं उसके लिए पूरी तरह तैयार हूं। फिटनेस से जुड़ा सवाल पूछने पर उनकी सलाह थी कि हर व्यक्ति को पूरे दिन में एक्सरसाइज और टहलने के लिए समय जरूर निकालना चाहिए। दिनभर का जो खाना-पीना है, वह संतुलित होना चाहिए।

आगामी फिल्मों के सवाल पर बोले, निर्देशक अब्बास-मस्तान के साथ थ्रिलर फिल्म आने वाली है। वेब सीरीज भी शुरू हो रही है।

चिकन, दाल और रोटी का स्वाद लाजवाब

अर्जुन रामपाल ने दोपहर में जब खाना खाया तो चिकन, फिश, दाल और रोटी के स्वाद को लाजवाब बताया। कहा कि इस शहर के खाने की जो तारीफ अभी तक सुनी थी, वह बिल्कुल सही निकली।

बाढ़ पीडि़तों की मदद करें

जब उन्हें यह जानकारी हुई कि इस शहर में बाढ़ पीडि़तों की स्थिति काफी खराब है, तो कहा कि जो जिम्मेदार हैं, उन्हें इनकी मदद करनी चाहिए। 

Posted By: Abhishek