Move to Jagran APP

कोचिंग के लिए निकली एक और छात्रा की ट्रेन से कटकर मौत, हादसा या आत्महत्या के बीच फंसा सवाल Auraiya News

दो दिन पहले एक छात्रा की और कटकर हुई थी मौत आउटर सिग्नल के पास यह हादसा भी बना संदिग्ध।

By AbhishekEdited By: Published: Mon, 04 Nov 2019 11:26 AM (IST)Updated: Mon, 04 Nov 2019 05:08 PM (IST)
कोचिंग के लिए निकली एक और छात्रा की ट्रेन से कटकर मौत, हादसा या आत्महत्या के बीच फंसा सवाल Auraiya News
कोचिंग के लिए निकली एक और छात्रा की ट्रेन से कटकर मौत, हादसा या आत्महत्या के बीच फंसा सवाल Auraiya News

औरैया, जेएनएन। घर से कोचिंग के लिए निकली इंटर की छात्रा की ट्रेन से कटकर मौत हो गई। दो दिन पहले हाईस्कूल की छात्रा की भी इसी तरह से मौत हुई थी। वह मामला हादसा या आत्महत्या के सवालों में था तब तक ये दूसरा हादसा हो गया। दोनों में एक जैसी ही समानता है। ये छात्रा भी कोचिंग के लिए निकली और कोचिंग न जाकर आउटर सिग्नल के पास पहुंच गईं। रोते बिलखते पहुंचे स्वजन भी कुछ बता नहीं पा रहे हैं।

loksabha election banner

दिबियापुर के मोहल्ला रानानागर निवासी मोहन यादव की 17 वर्षीय पुत्री पूजा श्यामा इंटर कालेज में 12वीं की छात्रा थी। वह सोमवार की सुबह कोचिंग पढऩे के लिए निकली थी पर कोचिंग न जाकर आउटर सिग्नल के निकट पहुंच गई। वहां वह मालगाड़ी की चपेट में आ गई जिससे उसकी मौत हो गई। सूचना पर पहुंची जीआरपी को ट्रैक पर ही छात्रा का बैग मिला, जिसमें कॉपी, परिचय पत्र और आधार कार्ड मिला। परिचय पत्र पर लिखे मोबाइल नंबर पर सूचना दी गई तो रोते बिलखते स्वजन पहुंचे। छात्रा वहां कैसे पहुंच गई और किससे कोंचिंग पढ़ती थी ये सब स्वजन अभी बता नहीं पा रहे है। इसी तरह शुक्रवार को सरस्वती विद्या मंदिर की हाईस्कूल की टॉपर छात्रा शिवानी पांडेय की इसी जगह से कुछ दूरी आगे मालगाड़ी से कटकर मौत हो गई थी। जीआरपी प्रभारी अवदेश पाठक का कहना है कि पूछताछ कर पड़ताल की जा रही है।

शव के साथ किया अमानवीय कृत्य

छात्रा की ट्रेन से कटकर मौत के बाद जीआरपी ने शव के साथ अमानवीय कृत्य किया। शव को ट्रैक की गिट्टी खींचने वाली गैंती से खींचकर छत विक्षत कर दिया। इससे लोगों में आक्रोश है। जीआरपी प्रभारी जांच कर कार्रवाई की बात कह रहे हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.