Move to Jagran APP

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष बोले, लोगों को मौत के मुंह में धकेल रही भाजपा सरकार Kanpur News

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ने पिहानी गांव में डेंगू से मृत लोगों के स्वजनों से मुलाकात कर ढांढस बंधाया।

By AbhishekEdited By: Published: Thu, 21 Nov 2019 12:42 PM (IST)Updated: Thu, 21 Nov 2019 02:49 PM (IST)
कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष बोले, लोगों को मौत के मुंह में धकेल रही भाजपा सरकार Kanpur News

कानपुर, जेएनएन। कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने कहा है कि प्रदेश की भाजपा सरकार गांवों में लोगों को जानबूझ कर मौत के मुंह में धकेल रही है। शहर से लेकर गांव तक डेंगू का जबरदस्त प्रकोप होने के बावजूद सरकार कतई गंभीर नहीं दिख रही है। बिल्हौर के पिहानी गांव में डेंगू से कई लोगों की मौत की जानकारी पर आए कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ने सरकार को आड़े हाथों लिया। डेंगू से बचाव के लिए उपाय न किये जाने पर सवाल उठाए।

loksabha election banner

बिल्हौर पिहानी गांव में गुरुवार को प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने डेंगू से मृत लोगों के स्वजनों से मुलाकात करके ढांढस बंधाया। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार डेंगू का प्रकोप फैलने को लेकर गंभीर नहीं है और जानबूझकर लोगों को मौत के मुंह में धकेल रही है। गांवों में डेंगू से इलाज के लिए किट का प्रबंध करना चाहिए और गांव में दवा छिड़काव का प्रबंध कर मच्छरों की रोकथाम की व्यवस्था करनी चाहिए लेकिन सरकार इसमें अक्षम साबित हो रही है। कहा, कांग्रेस पार्टी इन गंभीर मुद्दों पर सदन में प्रश्न उठाएगी। दो दिन के अंदर मरीजों के समुचित इलाज की व्यवस्था नहीं होती तो कांग्रेस पार्टी आंदोलन के लिए बाध्य होगी। उनके साथ कांग्रेस जिला अध्यक्ष उषा रानी कोरी भी मौजूद रहीं। 

कानपुर की उपेक्षा कर रही सरकार

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष बिल्हौर के बाद शहर स्थित सरायमीता स्थित सालिड वेस्ट मैनेजमेंट प्लांट पहुंचे। यहां की हालत देखकर उन्होंने प्रदेश की योगी सरकार पर कानपुर की उपेक्षा करने का आरोप लगाया। कहा, अधिकारी खुद ही शहर का कूड़ा जलवा रहे हैं। नाम लिये बगैर उन्होंने कहा कि मंत्री के शहर का जब इतना बुरा हाल है तो प्रदेश का अंदाजा लगाया जा सकता है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.