इटावा, जेएनएन। नेशनल हाईवे नंबर दो पर कुरसेना गांव के पास शुक्रवार सुबह दुष्कर्म और हत्या के आरोपित की पुलिस से मुठभेड़ हो गई। इस मुठभेड़ में पैर में गोली लगने से आरोपित घायल हो गया। इसके बाद जसवंतनगर पुलिस व क्राइम ब्रांच की टीम ने उसे गिरफ्तार कर लिया। उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

एसएसपी संतोष कुमार मिश्रा ने बताया कि शुक्रवार सुबह पुलिस को सूचना मिली कि चंद रोज पहले नौ वर्षीय बालिका से दुष्कर्म करने के बाद उसकी हत्या में आरोपित रिश्ते में मामा सचिन कुमार जाटव निवासी घटिया अजमत अली नौरंगाबाद बाइक से नेशनल हाईवे पर जा रहा है। इस पर क्राइम ब्रांच प्रभारी सतेंद्र यादव व जसवंतनगर थाना प्रभारी अनिल कुमार ने उसकी घेराबंदी की। पुलिस को देख उसने फायरिंग शुरू कर दी, जवाबी फायरिंग में पुलिस की एक गोली सचिन के पैर में लगी, जिससे वह घायल होकर गिर पड़ा। उसके पास से 315 बोर का तमंचा और एक बाइक बरामद हुई है।

उन्होंने बताया कि सचिन पर 25 हजार रुपये का इनाम था। उसने 8 नवंबर को जसवंतनगर के धरवार गांव में बालिका की दुष्कर्म के बाद हत्या कर दी थी और उसके मुंह में कपड़ा ठूंसकर शव को शौचालय के अंदर डालकर भाग गया था। यह मामला एक शादी समारोह के दौरान हुआ था। सचिन धरवार गांव में अपने बहनोई के यहां गया था, तभी उसने घटना को अंजाम दिया। तबसे पुलिस को इसकी तलाश थी। 

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस