Move to Jagran APP

फतेहपुर में पत्नी के मायके जाने से दुखी पति ने किया आत्मदाह का प्रयास, आग बुझाने काे नाले में कूदा

Self Immolation in UP हाफिजपुर हरकरन निवासी 35 वर्षीय विनोद विश्वकर्मा कानपुर में प्राइवेट नौकरी करता है। शनिवार देर रात वह घर आया था पड़ोसियों से पता चला कि दोनो बेटियों को लेकर पत्नी पुनीता अपने मायके चली गई है। इससे दुखी युवक ने आग लगा ली।

By Shaswat GuptaEdited By: Published: Sun, 26 Sep 2021 08:10 PM (IST)Updated: Sun, 26 Sep 2021 08:10 PM (IST)
आत्मदाह की खबर से संबंधित प्रतीकात्मक फोटो।

फतेहपुर, जेएनएन। Self Immolation in UP फतेहपुर कोतवाली के हाफिजपुर हरकरन गांव में बेटियों को लेकर पत्नी के मायके चले जाने से दुखी पति ने शनिवार को आत्मदाह का प्रयास किया। शरीर पर पेट्रोल डाल कर लगाई गई आग के बढ़ने पर वह पास में बनी एक नाली में कूद गया, लेकिन तभी आग नहीं बुझ सकी। इसके बाद शरीर में हो रही जलन के कारण वह दर्द से चिल्लाने लगा। शोर सुनते ही मुहल्‍ले के लोग आ गये और कपड़ा डाल कर आग पर काबू पाया गया। गंभीर रूप से झुलस जाने पर युवक को सीएचसी जिला अस्पताल ले जाया गया। जहां उसका इलाज चल रहा है। कोतवाली प्रभारी रवींद्र श्रीवास्तव ने बताया कि जांच में स्पष्ट हुआ है कि विनोद से अनबन के चलते पत्नी बच्चों को लेकर बिना बताए मायके गई है और पीड़ित का अभी उपचार चल रहा है। 

loksabha election banner

यह है पूरा मामला: हाफिजपुर हरकरन निवासी 35 वर्षीय विनोद विश्वकर्मा कानपुर में प्राइवेट नौकरी करता है। शनिवार देर रात वह घर आया था, पड़ोसियों से पता चला कि दोनो बेटियों को लेकर पत्नी पुनीता अपने मायके चली गई है। इससे दुखी युवक ने आग लगा ली और कीचडय़ुक्त पानी से भरी नाली में घुस गया। आग नहीं बुझी तो जान बचाने के लिए जोर से चीख पुकार करने लगा। मुहल्लेवासियों ने युवक पर कपड़ा डालकर आग बुझाई। गंभीर रूप से झुलस जानेपर उसे सीएचसी  जिला अस्पताल भेजा गया है। बताया गया कि विनोद कुमार विश्वकर्मा बाइक से चलने के लिए बोतल में पेट्रोल भरवाकर घर पर ही रखे था और उसी से खुदकुशी का प्रयास किया। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.