Move to Jagran APP

बांदा में फिर चला लंगड़ा अभियान, मुठभेड़ में पचास हजार के इनामी विकास के पैर में लगी गोली

Banda Police Encounter Case in UP सुपारी लेकर उसने हत्या की वारदात को अंजाम दिया था। बदमाश के ऊपर एडीजी जोन ने 50 हजार का इनाम घोषित किया था। घायल बदमाश को ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है। जहां किसी से मिलने पर रोक लगा दी गई है।

By Akash DwivediEdited By: Published: Tue, 14 Sep 2021 11:44 AM (IST)Updated: Tue, 14 Sep 2021 11:44 AM (IST)
बांदा में फिर चला लंगड़ा अभियान, मुठभेड़ में पचास हजार के इनामी विकास के पैर में लगी गोली
घायल विकास को ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया

बांदा, जेएनएन। Banda Police Encounter Case in UP : बांदा में पुलिस का लंगड़ा अभियान लगातार जारी है। एक पखवारे में हुई तीसरी मुठभेड़ में 50 हजार के इनामी विकास के पैर में गोली लगी और उसे गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस का दावा है कि घेराबंदी किए जाने के दौरान भागते समय उसने तमंचे से फायर कर दिया, एसओजी टीम की जवाबी फायरिंग में वह घायल हुआ है। विकास कानपुर में व्यापारी आरती शर्मा हत्याकांड में भी वांछित था। सुपारी लेकर उसने हत्या की वारदात को अंजाम दिया था। बदमाश के ऊपर एडीजी जोन ने 50 हजार का इनाम घोषित किया था। घायल बदमाश को ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है। जहां किसी से मिलने पर रोक लगा दी गई है। पुलिस ने एक बाइक और तमंचा मौके से बरामद किया।

loksabha election banner

SOG टीम को सूचना मिली कि कुख्यात अपराधी व शूटर विकास कुमार चिल्ला थाना क्षेत्र में किसी वारदात के इलाके से घूम रहा है। जिसके बाद एसओजी टीम के साथ चिल्ला थाना पुलिस सुराग में लग गई। रात करीब साढ़े दस बजे तिंदवारी-पपरेंदा मार्ग पर पपरेंदा गांव के पास संदिग्ध हालात में एक बाइक सवार देख रुकने का इशारा किया गया। घेराबंदी देख वह भागने लगा। पीछा करते ही टीम पर तमंचे से दो फायर कर दिए। जवाबी फायरिंग में उसके दाएं पैर में घुटने के नीचे गोली लगी और वह घायल होकर गिर पड़ा। पुलिस ने बाइक व तमंचा बरामद करने के साथ उसे गिरफ्तार कर लिया। घायल को ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है।

सुपारी लेकर करता था हत्या, प्रतापगढ में भी दर्ज हैं मुकदमे : एसओजी प्रभारी मयंक सिंह चंदेल ने बताया कि शहर कोतवाली क्षेत्र के बलखंडीनाका निवासी बदमाश विकास कुमार पर एडीजी जोन प्रयागराज ने 50 हजार का इनाम घोषित किया था। इसके खिलाफ बांदा के अलावा कानपुर और प्रतापगढ़ में भी संगीन मामले दर्ज हैं। अभी छह मामले प्रकाश में आ चुके हैं, इसकी कुंडली खंगाली जा रही है।

सुपारी लेकर महिला उद्यमी की हत्या में भी नाम : कानपुर के विधनू में आइसक्रीम फैक्ट्री चलाने वालीं आरती शर्मा की हत्या में भी इसका नाम आया था। सुपारी लेकर इसने वारदात को अंजाम दिया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.