Move to Jagran APP

कानपुर में साप्ताहिक बंदी के कारण मसवानपुर सड़क निर्माण पर संकट, बारिश में लोगों की बढ़ेंगी दुश्वारियां

शन्नैश्वर मंदिर मसवानपुर से मसवानपुर चौराहा तक 13 करोड़ रुपये से तीन किमी सड़क और नाली बननी है और टेंडर पड़ गए हैं। इस सड़क के निर्माण के लिए आवास विकास विभाग ने पहली किस्त दस करोड़ रुपये दे दी है बाकी देने जा रहा है।

By Shaswat GuptaEdited By: Published: Tue, 04 May 2021 02:42 PM (IST)Updated: Tue, 04 May 2021 02:42 PM (IST)
कानपुर में साप्ताहिक बंदी के कारण मसवानपुर सड़क निर्माण पर संकट, बारिश में लोगों की बढ़ेंगी दुश्वारियां
कानपुर की सड़क की खबर से संबंधित प्रतीकात्मक तस्वीर।

कानपुर, जेएनएन। साप्ताहिक बंदी के दौरान मसवानपुर की सड़क का निर्माण फंस गया है। इस बार भी बारिश में सड़क नहीं बन पाएगी। एक लाख जनता को बरसात में खतरनाक सड़क से जूझना होगा। नगर निगम ने टेंडर करा दिए हैं, लेकिन दफ्तर बंद होने के कारण अभी तक टेंडर फाइनल नहीं हो पाया है और वर्कआर्डर होना है इस प्रक्रिया में अभी एक हफ्ता लगेगा। अब जब दफ्तर शुरू होगा तभी काम होगा। समय पर भी पूरा हो जाएगा तो भी मई माह के अंत में सड़क का निर्माण हो पाएगा।

loksabha election banner

शन्नैश्वर मंदिर मसवानपुर से मसवानपुर चौराहा तक 13 करोड़ रुपये से तीन किमी सड़क और नाली बननी है और टेंडर पड़ गए हैं। इस सड़क के निर्माण के लिए आवास विकास विभाग ने पहली किस्त दस करोड़ रुपये दे दी है बाकी देने जा रहा है। सड़क निर्माण के लिए नगर निगम के पास पैसा है अब केवल अनुबंध और वर्क आर्डर जारी होना है। स्थितियों को देखते हुए नहीं लगता है कि इस बरसात में सड़क व जल निकासी के लिए नाली बन पाएगी। इस साल भी जनता को खतरनाक सड़क से गुजरना होगा। बरसात में सड़क ताल तलैया बन जाती है। अब तक कई वाहन चालक गिरकर चुटहिल तक हो चुके हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.