कानपुर, जेएनएन। दबंग ने चुनाव लडऩे पर देख लेने की धमकी दी तो किसान ने पैर पीछे खींच लिए। इससे आहत हो उसने फांसी लगाकर जान देने का प्रयास कर डाला। उसे  नाजुक हालत में कानपुर स्थित एलएलआर हास्पिटल (हैलट) में भर्ती कराया गया है। वैसे, पीडि़त ने अभी तक किसी पर आरोप नहीं लगाए हैं। वहीं, दूसरी ओर घटना के पीछे पति-पत्नी के बीच विवाद होने की बात भी कही जा रही है। 

माखी थानांतर्गत गांव बेल्सी निवासी लाल सिंह का 25 वर्षीय पुत्र कमल पहले नवाबगंज स्थित टोल प्लाजा पर काम करता था। वहां से नौकरी छोडऩे के बाद घर में रहकर खेती करने लगा। बीते सोमवार को दोपहर बाद वह खेत से गेहूं कटाई करके घर लौटा। कमरा बंद कर पंखे के सहारे फंदे से फांसी लगा ली। आहट सुनकर कमरे में पहुंची पत्नी ने चाकू से आनन-फानन फंदा काटा। उसे उतारकर इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया, जहां डॉक्टर ने कानपुर रेफर कर दिया।

ग्रामीणों के मुताबिक, वह क्षेत्र पंचायत सदस्य का चुनाव लडऩा चाहता था, लेकिन गांव के ही एक दबंग ने उसे चुनाव लडऩे पर देख लेने की धमकी दी थी। इसपर उसने पर्चा दाखिल नहीं किया और परेशान रहने लगा था। हालांकि, थाना पुलिस ने ऐसी किसी घटना से अनभिज्ञता जताई। कहा कि जांच कराकर कार्रवाई होगी।  

Indian T20 League

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

kumbh-mela-2021