कन्नौज, जेएनएन। ठठिया थाना क्षेत्र के गांव में घर से लापता किशोर की बेरहमी से हत्या के बाद शव भूसे के कूप में फेंक दिया गया। रविवार तड़के खेतों पर गए ग्रामीणों ने शव देखा तो अफरा तफरी मच गई। पुलिस ने घटनास्थल की छानबीन और पड़ताल की, मौके से एक मोबाइल फोन बरामद हुआ है। पुलिस दो दिन पहले झगड़ा होने की भी जानकारी मिली है।

हरेइपुर जलालपुर कुम्हारनपुर्वा गांव निवासी दशरथ दोहरे का 14 वर्षीय बेटा हिमांशु दोहरे शनिवार दोपहर एक बजे को घर से लापता हो गया था। स्वजन ने पूरी रात खोजबीन की लेकिन कोई पता नहीं चला। रविवार तड़के खेत पर गए ग्रामीणों ने रामपाल के भूसे के कूप में हिमांशु का शव पड़ा देखा तो सनसनी मच गई। कुछ ही देर में घटनास्थल पर ग्रामीणों की भीड़ जुट गई। स्वजन ने हंगामा करना शुरू कर दिया।

घटना की जानकारी के बाद थानाध्यक्ष राजकुमार सिंह पहुंचे और स्वजन को शांत कराया। एसपी प्रशांत वर्मा ने मौके पर पहुंचकर घटना का जायजा लिया। डॉग स्क्वायड की टीम व फॉरेंसिक टीम ने भी पड़ताल की। हिमांशु के चेहरे पर चोटों के निशान और नाक से खून भी निकल रहा था। फोरेंसिक टीम ने घटनास्थल पर फिंगरप्रिंट व मिट्टी के नमूने जुटाए। डॉग स्क्वायड टीम ने जांच की तो घटनास्थल से कुछ दूरी पर बबलू की खेत पर खून के निशान मिले व पास में ही झाड़ियों में एक मोबाइल पड़ा मिला। पुलिस अब मोबाइल फोन की पड़ताल करेगी।

हत्या की वजह तलाश रही पुलिस

दो दिन पहले खेत में आलू बीनने को लेकर गांव के कुछ किशोरों से हिमांशु का झगड़ा हो गया था। उसकी मां पूनम स्वयं सहायता समूह की सदस्य है और एक दिन पहले राशन की दुकान को लेकर हुए चुनाव में उसने भी आवेदन किया था। इसमें पूनम हार गई थी। मां को घर पर बाइक से छोड़ने के बाद से वह लापता हो गया था। पुलिस को अभी हत्या की ठोस वजह नहीं मिली है। एसपी प्रशांत वर्मा ने बताया कि घटना को लेकर जांच शुरू कर दी गई। तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज होगा। पोस्टमार्टम रिपोर्ट व घटनास्थल से मिले मोबाइल से पुलिस के हाथ कई साक्ष्य लग जाएंगे। पुलिस जल्द ही हत्या के रहस्य से पर्दा उठा देगी और आरोपितों को जेल भेजा जाएगा।

Indian T20 League

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

kumbh-mela-2021