उन्नाव, जेएनएन। मोहान मार्ग पर अजगैन कोतवाली अंतर्गत नवई चौराहा के पास दर्दनाक हादसे ने सभी को झकझोर दिया। ट्रक ने बाइक सवार दो दोस्तों को कुचल दिया, जिसमें एक की मौत हो गई जबकि दूसरे को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसे में जाम लगने से वाहनों की लंबी कतार लग गई। पुलिस ने यातायात व्यवस्था सुचारु कराया है।

नवई गांव निवासी 19 वर्षीय राहुल रावत बाइक से दोस्त 15 वर्षीय रवि के नवाबगंज सरसों की पेराई कराने जा रहे थे। नवई गांव के बाहर चौराहे पर पेट्रोल पंप के पास उनकी बाइक में तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मार दी और सड़क पर गिरे दोनों दोस्तों को कुचल दिया। हादसे में राहुल की मौके पर मौत हो गई, वहीं पीछे बैठा रवि गंभीर रूप से घायल हो गया। राहगीरों ने घायल युवक को सीएचसी नवाबगंज में भर्ती कराया।

यहां डाॅक्टर ने गंभीर हालत में उसे जिला अस्पताल भेज दिया। घटना की सूचना मिलने पर स्वजन व ग्रामीण मौके पर पहुंचे और शव रखकर रोड पर जाम लगा दिया। ग्रामीणों ने घटना के बाद भाग रहे चालक को ट्रक समेत पकड़ लिया और जमकर पिटाई कर दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने लोगों को कार्रवाई का आश्वासन देकर समझाते हुए जाम खोलने का अनुरोध किया। स्वजनों ने बताया कि राहुल तीन भाइयों में बड़ा था। छोटे भाई मोहित व विमल का रो-रोकर बुरा हाल है।

Posted By: Abhishek Agnihotri

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस