कानपुर, जेएनएन। घाटमपुर के साढ़ थाना क्षेत्र में मंगलवार दोपहर कार सवार लुटेरों ने ओवरटेक करने के बाद बाइक सवार युवक की डंडों से पिटाई की और फिर 42 हजार रुपयों से भरा बैग लूट कर भाग निकले। शिकायत लेकर पहुंचे बाइक सवार पीडि़त को पुलिस ने भीतरगांव चौकी से टरका दिया।

रुपये निकाल कर जा रहा था घर

बिरहर चौकी क्षेत्र के इटहरा गांव निवासी ज्ञानङ्क्षसह यादव ने मंगलवार सुबह भीतरगांव स्थित बैंक ऑफ बड़ौदा शाखा से 25 हजार रुपये निकाले थे। इसके अलावा उन्होंने एसबीआइ एटीएम से सात हजार व प्राइवेट बैंक के एटीएम से 10 हजार रुपये निकाले थे। कुल निकाली गई 42 हजार की रकम लेकर वह बाइक से अपने गांव लौट रहे थे। अपराह्न करीब साढ़े तीन बजे जैसे ही वह तिवारीपुर गांव के पास पहुंचे तभी पीछे से एक लग्जरी कार आई और उसमें सवार युवकों ने उन्हें ओवरटेक कर रोक लिया। ज्ञान ङ्क्षसह जब तक कुछ समझ पाते, कार से उतरे चार युवकों ने डंडे से हमला कर दिया और रुपये भरा बैग छीनकर कार में सवार होकर भाग निकले। 

लुटेरों के हमले से हाथ में आई चोट

हमले में उनके हाथ में चोट भी आई है। ज्ञान ङ्क्षसह ने बताया कि घटना के बाद कई बार 112 नंबर डायल कर पुलिस को सूचना देने का प्रयास किया, लेकिन फोन नहीं लगा। इसके बाद भीतरगांव चौकी पहुंच कर मौजूद दीवान को सूचना दी। चौकी इंचार्ज के न होने की बात कहकर दीवान ने अगले दिन आने को कहा। ज्ञान ङ्क्षसह ने बताया कि वह बुधवार को साढ़ थाने जाकर घटना की शिकायत करेंगे। चौकी प्रभारी अजय कुमार ङ्क्षसह ने लूट की बात से इन्कार करते हुए बताया कि एक्सीडेंट के बाद मारपीट हुई होगी। शिकायतकर्ता घर वापस लौट गया है। 

Posted By: Abhishek

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस