कन्नौज, जेएनएन। जीटी रोड पर सिंहपुर गांव के सामने गुरुवार भोर पहर बस हादसा हो गया। कंटेनर ट्रक की टक्कर से बस खड्ड में घुस गई। हादसे में बस सवार बीस यात्री जख्मी हुए हैं, इनमें से एक की हालत गंभीर बताई जा रही है। घायलों को बेवर सीएचसी भेजा गया है। रोडवेज बस दिल्ली से आ रही थी।

रक्षाबंधन का त्यौहार होने की वजह से कन्नौज डिपो की रोडवेज बस दिल्ली से सवारियां लेकर बुधवार रात में आ रही थी। सुबह करीब सवा चार बजे जीटी रोड पर मैनपुरी सीमा स्थित गांव सिंहपुर के सामने तेज रफ्तार कंटेनर ने बस में टक्कर मार दी। बस अनियंत्रित होकर जीटी रोड के किनारे खड्ड में चली गई और कंटेनर दूसरी ओर खाई में पलट गया। दुर्घटना के बाद कंटेनर चालक व क्लीनर मौके से भाग गए।

बस में फंसे घायल यात्रियों में चीख-पुकार मच गई। सौ मीटर पर बनी मैनपुरी की नवीगंज चौकी से पुलिस पहुंच गई। हादसे में करीब बीस यात्री जख्मी हो गए, उन्हें बेवर सीएचसी भेजा गया। घायल हुए कन्नौज निवासी रामू पुत्र मेवाराम की हालत गंभीर बताई गई। है। वहीं उसकी मां व छोटे भाई का प्राथमिक उपचार किया गया। मामूली घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद पुलिस ने दूसरे वाहनों से गंतव्य के लिए रवाना कर दिया।

Posted By: Abhishek

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप