मोदी सरकार - 2.0 के 100 दिन

कानपुर, जेएनएन। कौशलपुरी के गल्र्स कालेज की दो छात्राओं को अगवा कर दुष्कर्म का प्रयास किया गया। अश्लीलता कर रहे शोहदों का छात्राओं ने विरोध किया तो आरोपितों ने उनकी पिटाई की और जान से मारने की धमकी देते हुए दोनों को कार से नीचे फेंककर भाग निकले। काले रंग की सेंट्रो कार सवार एक आरोपित को राहगीरों की सूचना के बाद पुलिस ने दबोच लिया जबकि दूसरा भाग निकला। 30 घंटे बाद रविवार देर रात परिजनों के साथ आई छात्राओं की तहरीर के बाद मुकदमा दर्ज किया गया। शनिवार को लोकलाज के भय से छात्राओं ने तहरीर नहीं दी थी।

कौशलपुरी में रहने वाली कक्षा 11 की दोनों छात्राएं रोज की तरह शनिवार को भी स्कूल गई थीं। स्कूल के बाद शाम को घर लौट रही थीं। छात्राओं का आरोप है कि कौशलपुरी में ही मछली की दुकान लगाने वाले बॉबी सरदार और उसके साथी पुष्पदीप ने दोनों को स्कूल से कुछ दूरी पर कार में खींच कर अगवा कर लिया था। काले शीशे होने की वजह से कार सवारों की करतूत किसी को नजर नहीं आ रही थी। आरोप है कि कार सवारों ने दोनों के साथ अश्लीलता कर दुष्कर्म का प्रयास किया। छात्राओं ने विरोध करने पर दोनों की पिटाई की और जानमाल की धमकी भी दी। रात को पुलिस ने घेराबंदी करके कार को गुमटी क्रासिंग के पास रोका तो बॉबी गाड़ी से कूदकर भाग निकला। पुलिस ने पुष्पराज को दबोच लिया।

पुलिस को कार से शराब की बोतलें भी मिली हैं। थाना प्रभारी नजीराबाद मनोज कुमार रघुवंशी ने बताया कि छात्राएं लोकलाज और आरोपितों की धमकी की वजह से तहरीर नहीं दे रही थीं। काफी समझाने के बाद छात्रा ने तहरीर दी है। दोनों आरोपितों के खिलाफ पॉक्सो और छेडख़ानी की धाराओं में रिपोर्ट दर्ज की गई है। वहीं फरार आरोपित की तलाश में दबिश दी जा रही है। मामले की जांच की जा रही है। घटनास्थल के पास लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज खंगाले जा रहे रहे हैं।  

Posted By: Abhishek

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप