Move to Jagran APP

पापा हमें घर बुला लो, कुछ देर बाद आई बेटी की मौत की खबर Kanpur News

कोहना एलनगंज में सातवीं मंजिल से गिरकर कारोबारी की पत्नी की मौत मायके पक्ष ने लगाया हत्या का आरोप

By AbhishekEdited By: Published: Sat, 06 Jul 2019 05:16 PM (IST)Updated: Sat, 06 Jul 2019 05:16 PM (IST)
पापा हमें घर बुला लो, कुछ देर बाद आई बेटी की मौत की खबर Kanpur News
पापा हमें घर बुला लो, कुछ देर बाद आई बेटी की मौत की खबर Kanpur News

कानपुर, जेएनएन। कोहना एलनगंज में शनिवार की दोपहर एल्डोराडो अपार्टमेंट से अचानक एक युवती नीचे आ गिरी तो लोगों में अफरा तफरी मच गई। इससे पहले कि लोग उसे अस्पताल ले जाते उसकी मौत हो चुकी थी। जमीन पर पड़ी युवती सातवीं मंजिल पर फ्लैट में रहने वाले कारोबारी की पत्नी थी। लोगों के बीच उसके गिरने, आत्महत्या करने या फिर धक्का देने जैसी चर्चाएं होनी शुरू हो गई। सूचना पर आए मायके वालों के हंगामा करने पर पुलिस ने कारोबारी पति, उसके माता-पिता और बहन को हिरासत में लेकर छानबीन शुरू की है।

loksabha election banner

 

एल्डोराडो अपार्टमेंट के फ्लैट नंबर 706 नंबर निवासी सुशील अग्रवाल की मंधना में अनुशील फिलामेंट प्राइवेट लिमिटेड नाम से पॉलिस्टर धागा बनाने की फैक्ट्री है। करीब ढाई साल पहले उनके बेटे की शादी काकादेव मोतिविहार अपार्टमेंट निवासी कागज कारोबारी पदम अग्रवाल की बेटी हर्षिता से हुई थी। शनिवार सुबह 27 वर्षीय हर्षिता अपने फ्लैट से सात मंजिल नीचे आ गिरी, उसके गिरते ही अपार्टमेंट में अफरा तफरी मच गई। लोगों की भीड़ एकत्र हो गई। सूचना पर पुलिस और मायके से भी लोग आ गए। मायके वालों ने हत्या का आरोप लगाते हुए हंगामा शुरू कर दिया।

पिता ने बताई ये बात

पिता पदम् अग्रवाल ने पुलिस को बताया कि शादी के बाद से बेटी के ससुरालवाले दो करोड़ रुपये की मांग कर रहे थे। न देने पर बेटी को रोजाना प्रताडि़त करते थे। शनिवार को 11:21 बजे हर्षिता का फोन आया था, उसने कहा कि पाप आप हमे बुला लो। इसपर जब उत्कर्ष को फोन किया तो उसने ठीक से कोई जवाब नहीं दिया। वह बेटी के घर कि लिए निकलते, इससे पहले 12:42 बजे सुशील का फोन आया और कहा कि जल्दी आइए जरूरी काम है। यहां पहुंचे तो बेटी का शव जमीन पर पड़ा था। उन्होंने आरोप लगाया कि ससुरालवालों ने बेटी की हत्या की है।

नौकरानी ने खोला ये राज

सूचना पर पहुंची कोहना थाना पुलिस की पूछताछ में नौकरानी शकुंतला ने बताया कि आये दिन किसी न किसी बात पर सास रानू और बहू हर्षिता के बीच झगड़ा होता था। शनिवार सुबह जब वह पहुंची तो सास-बहू में झगड़ा हो रहा था। इसके बाद बहू खिड़की की ओर गई और पीछ से सास भी दौड़ी। तबतक सातवीं मंजिल से बहू नीचे गिर गई थी। सास के शोर मचाने पर अपार्टमेंट के लोगों की भीड़ जुट गई। कुछ ही देर में सुशील व उत्कर्ष भी पहुंचे। उन्होंने हर्षिता के मायकेवालों को सूचना दी। पुलिस ने आरोप के आधार पर मृतका के कारोबारी पति, ससुर, सास और बहन को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की है। कोहना थाना प्रभारी ने बताया कि घटना की जांच की जा रही है, अभी हत्या या आत्महत्या के बाबत कुछ स्पष्ट नहीं कहा जा सकता है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद घटना की वजह स्पष्ट हो सकेगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.