Move to Jagran APP

लखनऊ और महोबा के 10 फीसद युवा दौड़ में पास

जागरण संवाददाता, कानपुर: सेना भर्ती के अंतिम दिन लखनऊ व महोबा जिलों के अभ्यथिर्यों ने अपनी ताकत झोंक

By JagranEdited By: Published: Thu, 27 Apr 2017 07:07 PM (IST)Updated: Thu, 27 Apr 2017 07:07 PM (IST)
लखनऊ और महोबा के 10 फीसद युवा दौड़ में पास
लखनऊ और महोबा के 10 फीसद युवा दौड़ में पास

जागरण संवाददाता, कानपुर: सेना भर्ती के अंतिम दिन लखनऊ व महोबा जिलों के अभ्यथिर्यों ने अपनी ताकत झोंक दी। भर्ती में कई दूसरे जिलों के अभ्यर्थियों ने भी गलत ढंग से शामिल होने का प्रयास किया, मगर सेना की पैनी नजरों से ऐसे अभ्यर्थी बच नहीं पाए। करीब छह युवकों को बाहर का रास्ता दिखाया गया।

loksabha election banner

गुरुवार को सेना भर्ती का अंतिम दिन था। तड़के से ही कैंट के कैवलरी मैदान में लखनऊ व महोबा के अभ्यर्थियों के आने का सिलसिला शुरू हो गया। भर्ती के लिए कुल 6600 अभ्यर्थियों ने ऑनलाइन आवेदन किया था, इसमें 3200 अभ्यर्थियों को टोकन बांटे गए। दौड़ में महज 350 अभ्यर्थी ही उत्तीर्ण हुए। वहीं करीब छह ऐसे युवकों को दबोचा गया जो कि लखनऊ व महोबा के न होने के बावजूद दूसरे जिलों से शामिल होने के लिए आए थे। ऐसे युवकों की संख्या सर्वाधिक देवरिया जिले से थी। ऐसे युवाओं को समय रहते ही पकड़ लिया गया और भर्ती से बाहर कर दिया गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.