Move to Jagran APP

दुष्कर्म कर छात्रा से ऐंठे 10.50 लाख रुपये, कार और I-Phone खरीदा; सीने पर ब्लेड से लिख दिया अपना नाम

वह छात्रा से ऐंठे रुपयों से ऐश भरी जिंदगी जी रहा था। उसने दो कारें खरीदी थीं जबकि पिता बबलू सब्जी का ठेला लगाते हैं। शिकायतकर्ता बुजुर्ग ने बताया कि बेटी की शादी के लिए प्लाट बेचकर पूरी रकम दूसरे घर में रहने वाली अपनी मां के पास रखी थी।

By Jagran NewsEdited By: Nitesh SrivastavaPublished: Mon, 20 Mar 2023 05:42 PM (IST)Updated: Mon, 20 Mar 2023 05:42 PM (IST)
दुष्कर्म कर छात्रा से ऐंठे 10.50 लाख रुपये, कार और I-Phone खरीदा; सीने पर ब्लेड से लिख दिया अपना नाम
आरोपित ने छात्रा के सीने पर ब्लेड से अपना नाम गोद दिया था। (प्रतीकात्मक तस्वीर)

 जागरण संवाददाता, कानपुर: नाबालिग छात्रा से इंस्टाग्राम पर दोस्ती कर अश्लील फोटो और वीडियो प्रचलित करने की धमकी देकर 10.50 लाख रुपये ऐंठने वाले अमन सोनकर को पुलिस ने रविवार को जेल भेज दिया। ग्वालटोली पुलिस ने शनिवार देर रात उसे एफएम कालोनी के जंगल से गिरफ्तार किया था। वहीं, मामले में कई चौंकाने वाली जानकारियां भी सामने आई हैं।

loksabha election banner

आरोपित ने छात्रा के सीने पर ब्लेड से अपना नाम गोद दिया था। वह छात्रा से ऐंठे रुपयों से ऐश भरी जिंदगी जी रहा था। उसने दो कारें खरीदी थीं, जबकि पिता बबलू सब्जी का ठेला लगाते हैं। ग्वालटोली निवासी शिकायतकर्ता बुजुर्ग ने बताया कि बेटी की शादी के लिए दो साल पहले 10.50 लाख रुपये में प्लाट बेचकर पूरी रकम दूसरे घर में रहने वाली अपनी मां के पास रख दिया था।

इस बीच, उनकी भतीजी से इंस्टाग्राम के जरिए एफएम कालोनी निवासी अमन सोनकर ने दोस्ती की, फिर उसे प्रेमजाल में फंसाकर अश्लील फोटो और वीडियो बना लिए। उन्हें प्रचलित करने की धमकी देकर आरोपित ने घर में रखे 10.50 लाख रुपये और मंगलसूत्र मंगवा लिए।

‘हमारे पैसों से आरोपित ने खरीदीं दो कारें और आइफोन’

पीड़िता के ताऊ ने बताया कि आरोपित अमन ने उनके ही रुपयों से दो सेकेंड हैंड कारें खरीदी थीं। एक कार को लेनदेन के विवाद में इलाके के अनिल, निखिल, रवि और यश ने तोड़फोड़ कर जला दिया था। अमन को मारा पीटा भी था। इतना ही नहीं अमन ने 75 हजार रुपये के आइफोन के अलावा एक और महंगा फोन खरीदा था। पिता सब्जी का ठेला लगाते हैं और अमन कुछ काम नहीं करता। उसके पास इतने रुपये कहां से आए।

एसीपी कर्नलगंज मो. अकमल खां ने बकाया आरोपित अमन को जेल भेजा गया है। उसने रुपये लेने की बात से इंकार किया है। रकम बरामदगी के लिए उसे कस्टडी रिमांड पर लिया जाएगा।

पीड़िता की चचेरी बहन को रास्ता रोककर धमकाया

स्वजन का आरोप है कि रविवार शाम पीड़िता की चचेरी बहन पैदल घर लौट रही थी। इस बीच ग्वालटोली में मछली वाले हाते के पास अमन के बड़े भाई सनी ने बाइक से रास्ता रोका और गवाही देने पर जान से मारने की धमकी दी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.