Move to Jagran APP

UP Crime News: मह‍िला ने बेटी के साथ मिलकर पति को चाकू से गोदकर मार डाला, पुल‍िस ने क‍िया ग‍िरफ्तार

यूपी के कन्नौज में वहीद अली अक्सर शराब पीकर घर आता और नशे में पत्नी अतीजन बेटी फरमीन और जरीना के साथ मारपीट कर करता था। शराब की लत के चलते उसने अपने हिस्से की जमीन भी बेच दी थी। इसको लेकर घर में अक्सर कलह होती थी। वहीद शराब के नशे में एक बार फ‍िर मारपीट कर रहा था ज‍िसके बाद पत्नी ने उसे मार डाला।

By Jagran News Edited By: Vinay Saxena Wed, 19 Jun 2024 01:00 PM (IST)
मह‍िला ने बेटी के साथ म‍िलकर पत‍ि को उतारा मौत के घाट।

जागरण संवाददाता, कन्नौज। शराब के नशे में मारपीट कर रहे पति को महिला ने बेटी की मदद से मार डाला। उसने कई बार चाकू से वार किए। सोमवार रात की घटना के बाद महिला ने मंगलवार सुबह पड़ोसियों को बुलाकर जेठ पर हत्या का आरोप लगा हंगामा किया। पुलिस ने बड़े भाई की तहरीर पर अज्ञात के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज की, लेकिन दिवंगत की छोटी बेटी ने सच्चाई उजागर कर दी। उसने मां और बड़ी बहन पर पिता की हत्या करने की बात बताई। इसके बाद पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया।

तिर्वा क्षेत्र के गांव अहेर निवासी वहीद अली अक्सर शराब पीकर घर आता और नशे में पत्नी अतीजन, बेटी फरमीन और जरीना के साथ मारपीट कर करता था। शराब की लत के चलते उसने अपने हिस्से की जमीन भी बेच दी थी। इसको लेकर घर में अक्सर कलह होती थी।

चारपाई पर म‍िला शव

सोमवार रात पत्नी अतीजन दोनों बेटियों के साथ मकान की छत पर सोने चली गई। वहीद कमरे में चारपाई पर सो गया। मंगलवार सुबह पत्नी ने पड़ोसियों को बुलाकर चारपाई पर खून से लथपथ वहीद का शव दिखाते हुए हत्या की बात कही। उसके सीने पर चाकू का गहरा जख्म था, फेफड़े भी फट चुके थे। दिवंगत के बड़े भाई सद्दीक अली ने अज्ञात के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज करा दी, लेकिन पत्नी ने उस पर ही पति की हत्या का आरोप लगाते हुए हंगामा शुरू कर दिया।

पुल‍िस ने दोनों को क‍िया ग‍िरफ्तार

पुलिस ने पत्नी, दोनों बेटियों और बड़े भाई को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो छोटी बेटी जरीना ने बताया कि मां और बड़ी बहन ने ही पिता की हत्या की है। कोतवाली प्रभारी जयंती प्रसाद ने बताया कि आरोपितों से पूछताछ की जा रही है।

यह भी पढ़ें: UP News: भीषण गर्मी में अचेत होकर ग‍िरा हेड कांस्टेबल, दारोगा बनाता रहा वीडियो; तड़पकर तोड़ दिया दम

यह भी पढ़ें: प्रेमिका से मिलने उसके घर पहुंचा BSF जवान, पिता ने पकड़कर करा दी शादी; फिर हुआ कुछ ऐसा थाने पहुंच गया मामला