Move to Jagran APP

हत्या के मुकदमे में समझौता न करने पर स्वजन को धमकी

सूफील। स्रोत स्व जन

By JagranEdited By: Published: Fri, 26 Aug 2022 04:01 AM (IST)Updated: Fri, 26 Aug 2022 04:01 AM (IST)
हत्या के मुकदमे में समझौता न करने पर स्वजन को धमकी

हत्या के मुकदमे में समझौता न करने पर स्वजन को धमकी

loksabha election banner

संवाद सूत्र, ठठिया : राजस्थान में एक दिन पूर्व छोटे बेटे की हत्या व बड़े बेटे को चाकू मारकर घायल करने की घटना को गांव के कुछ लोगों ने अंजाम दिया था। घटना में सुलह करने से इन्कार करने पर आरोपितों ने पीड़ितों को जान से मारने की धमकी दी। इससे पीड़ितों ने थाने में गुहार लगाई और कार्रवाई करने की मांग की।

ठठिया के बस्ता गांव निवासी मटरू अली ने बताया कि 10 वर्ष से राजस्थान के कोटा जिले में रहते थे। वहीं पर फल बेचने का काम करते थे। एक अगस्त को मटरू ने अपने 18 वर्षीय बेटा सूफिल व 16 वर्षीय बेटा शान मोहम्मद बस्ता गांव से अपने पास राजस्थान बुला लिया था। सूफिल की शादी नवंबर में होनी तय थी। करीब दो हफ्ते पूर्व शादी की बात को लेकर सूफिल से परिवार के राशिद व इनके बेटे रज्जू, पत्नी सबीना से विवााद हो गया था। 24 अगस्त बुधवार को राजस्थान के कोटा जिले के नार्कोटी पुलिया के पास तीनों आरोपितों ने मिलकर सूफिल पर चाकू से हमला कर हत्या कर दी थी। बचाने में शान मोहम्मद भी घायल हो गया था। राजस्थान में पुलिस कार्रवाई पूरी होने के बाद स्वजन अपने मूल गांव बस्ता शव लेकर आ गए। यहां पर शव का अंतिम संस्कार करने के बाद आरोपितों ने पीड़ितों को धमकी दी और राजस्थान में दर्ज मुकदमे में समझौता करने का दबाव बनाया। समझौता से इन्कार करने पर पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी दी। इससे पीड़ितों ने थाने जाकर पुलिस से शिकायत की। प्रभारी निरीक्षक पीएन बाजपेई ने बताया कि जांच शुरू कर दी गई। आरोपितों को पकड़कर कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.