जागरण संवाददाता, कन्नौज : बुधवार दोपहर एक निजी स्कूल की बस छुट्टी के बाद बच्चों को कलेक्ट्रेट स्थित उनके आवास छोड़ने जा रही थी। कलेक्ट्रेट मोड़ स्थित ओवरब्रिज के नीचे बड़े गड्ढे में बस फंस गई। बस चालक ने बस को निकालने की काफी कोशिश की लेकिन बस को निकाला नहीं जा सका। बाद में बच्चों को नीचे उतार कर क्रेन से बस को खींचकर बाहर निकाला गया।

बुधवार दोपहर करीब डेढ़ बजे एक निजी स्कूल की बस छुट्टी के बाद बच्चों को कलेक्ट्रेट स्थित उनके आवास पर छोड़ने जा रही थी। कलेक्ट्रेट मोड़ स्थित ओवरब्रिज के नीचे बने बड़े गड्ढे में बस फंस गई। चालक ने बस को निकालने का प्रयास किया लेकिन आगे नहीं बढ़ सकी। उस समय बस में करीब 30 से अधिक बच्चे थे। चालक ने सूझबूझ का परिचय देकर बच्चों को नीचे उतारा। साथ ही क्रेन के माध्यम से बस को बाहर निकाला गया। इसके बाद बस में बच्चे बिठाकर उन्हें घर तक छोड़ा। इससे बच्चे समेत चालक भी कई घंटे परेशान रहा। थोड़ी सी लापरवाही में बड़ा हादसा हो सकता था। सेतु निगम गड्ढे नहीं कर रहा ठीक

जिला प्रशासन ने ओवरब्रिज के निर्माण के दौरान जगह-जगह क्षतिग्रस्त सड़क व संपर्क मार्ग को ठीक करने के लिए कई बार आदेश दिए लेकिन अधिकारी व ठेकेदार के कान में जूं तक नहीं रेंगी। इन गड्ढों में आएदिन लोग गिरकर चुटहिल हो चुके हैं। इसके बाद भी गड्ढों की मरम्मत नहीं करवाई जा रही है।

Posted By: Jagran