कन्नौज, जागरण संवाददाता। पेशाब करने उतरे क्राइम ब्रांच के दारोगा पर बदमाशों ने तमंचे की बट से हमला कर दिया। दारोगा के घायल होने के बाद बदमाश उनकी कार लेकर फरार हो गए। दारोगा से कार लूट की सूचना से पुलिस महकमे में खलबली मच गया।

पुलिस ने सभी रास्तों पर नाकेबंदी कर दी। तिर्वा पुलिस को फगुआ भट्ठा के पास दारोगा की कार लावारिश हालत में खड़ी मिली। वहीं घायल दारोगा को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस बदमाशों की तलाश में छापेमारी कर रही है।

जालौन क्राइम ब्रांच में तैनात अवधेश सिंह चौहान कार से एक मुकदमे के सिलसिले में बदायूं कोर्ट जा रहे थे। वह सादा कपड़ों में थे। जीटी रोड पर जलालपुर पनवारा चौकी से कुछ दूरी पर वह सड़क के किनारे कार खड़ी कर लघुशंका करने लगे। इसी समय बदमाशों ने उन्हें घेर लिया। उनके सिर पर तमंचे की बट से हमला कर घायल कर दिया। इसके बाद बदमाश उनकी कार लेकर पाल चौराहे की ओर भाग निकले।

घायल दारोगा ने कन्नौज पुलिस को जानकारी दी। लूट की सूचना से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। एसपी कुंवर अनुपम सिंह के आदेश पर पुलिस ने तिर्वा, जीटी रोड बाइपास, पाल चौराहे हर सड़क पर नाकेबंदी कर दी।

इसी बीच तिर्वा कोतवाली पुलिस को आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे के नीचे एक कार लावारिस हालत में खड़ी मिली। जांच की तो पता चला कि यह कार अवधेश की है। कार मिलने के बाद पुलिस ने राहत की सांस ली। वहीं घायल दारोगा को पुलिस ने निजी अस्पताल में भर्ती कराया है।

वर्दी देख छोड़ भागे कार

बदमाश कार लूटने के बाद पाल चौराहा होते हुए तिर्वा की ओर भागे। बताया जाता है कि कार में दारोगा की वर्दी रखी हुई थी। इस वर्दी को देखकर बदमाश कार को एक्सप्रेस वे के नीचे खड़ा कर के भाग गए।

पुलिस बदमाशों की तलाश में काबिंग करती रही। इस मामले में एडीशनल एसपी ने बताया कि कार मिल गई है। बदमाशों को पकड़ने के लिए पुलिस टीमें लगी हुई हैं। जल्द ही घटना का राजफाश किया जाएगा।

पुलिस खंगाल रही सीसीटीवी फुटेज

दारोगा के साथ हुई घटना के बाद पुलिस जलालपुर पनवारा से लेकर आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे जहां कार मिली है, इस बीच जहां जहां कैमरे लगे हैं, उनकी फुटेज जांच रही है। बेहरीन स्थित एक होटल पर लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज तिर्वा सीओ शिव प्रताप सिंह ने चेक किए। पाल चौराहा पर भी पुलिस जांच कर रही है। यहां भी सीसीटीवी फुटेज देखे गए।

Edited By: Abhishek Agnihotri

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट