Move to Jagran APP

Kannauj News: दुष्कर्म की कोशिश, विरोध करने पर पीटकर किया जख्मी; आरोपित युवक समेत माता-पिता पर मुकदमा दर्ज

यूपी कन्नौज के तिर्वा इलाके में एक युवक ने घर में घुसकर युवती को दबोच लिया और दुष्कर्म करने का प्रयास करने लगा। शोर मचाने पर बचाने आए पिता व छोटी बहन को भी पीटकर घायल कर दिया।

By prashant kumarEdited By: Abhishek PandeyPublished: Mon, 29 May 2023 12:14 PM (IST)Updated: Mon, 29 May 2023 12:14 PM (IST)
Kannauj News: दुष्कर्म की कोशिश, विरोध करने पर पीटकर किया जख्मी; आरोपित युवक समेत माता-पिता पर मुकदमा दर्ज

संवाद सहयोगी, तिर्वा : यूपी कन्नौज के तिर्वा इलाके में एक युवक ने घर में घुसकर युवती को दबोच लिया और दुष्कर्म करने का प्रयास करने लगा। शोर मचाने पर बचाने आए पिता व छोटी बहन को भी पीटकर घायल कर दिया।

loksabha election banner

पीड़ित ने आरोपित युवक व उसके माता-पिता पर मुकदमा दर्ज कराया है। कोतवली क्षेत्र के एक गांव निवासी युवती ने बताया कि मकान का आगे की हिस्सा बारिश में गिर गया था। इससे मुख्य दरवाजा नहीं लगा है।

युवती के पिता व बहन को भी किया घायल

26 मई की शाम को महसौनापुर गांव निवासी अमन कुमार घुस आया था। उसने पकड़कर अश्लील हरकतें की और दुष्कर्म करने का प्रयास करने लगा था। शाेर मचाया तो आरोपित ने मुंह में कपड़ा भर दिया था। किसी तरह चीखें सुनकर छोटी बहन व पिता घर पर आ गए और बचाव करने लगे। इससे आरोपित ने तीनों लोगों को जमकर पीट दिया।

आरोपित अमन के घर उलाहना देने गए तो अमन के साथ में उसके पिता सिपाही लाल यादव व मां ने मारपीट कर दी थी। घायलों को राजकीय मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया था। प्रभारी निरीक्षक संतोष कुशवाहा ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर लिया गया। आरोपित की तलाश की जा रही है। मेडिकल रिपोर्ट आने पर मुकदमे में धाराएं बढ़ाई भी जा सकती है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.