Move to Jagran APP

Kannauj Lok Sabha Election Result: मतगणना से पहले सपा नेताओं ने जताई धांधली की आशंका, प्रदर्शन की चेतावनी

सपा नेताओं ने मतगणना में धांधली की आशंका जताई है। सपा नेताओं ने कहा कि निष्पक्ष ढंग से मतगणना प्रक्रिया न होने पर प्रदर्शन करेंगे। इसकी जिम्मेदारी जिला प्रशासन की होगी। सोमवार को पूर्व विधायक अरविंद सिंह यादव और सपा नेता जयकुमार तिवारी ने पार्टी कार्यालय में प्रेसवार्ता की। इस दौरान पूर्व विधायक ने कहा कि इससे पहले वर्ष 2022 के विधानसभा चुनाव में भी धांधली हुई थी।

By Jagran News Edited By: Abhishek Pandey Tue, 04 Jun 2024 07:17 AM (IST)
सपा नेताओं ने मतगणना में धांधली की जताई आशंका

जागरण संवाददाता, कन्नौज। सपा नेताओं ने मतगणना में धांधली की आशंका जताई है। सपा नेताओं ने कहा कि निष्पक्ष ढंग से मतगणना प्रक्रिया न होने पर प्रदर्शन करेंगे। इसकी जिम्मेदारी जिला प्रशासन की होगी। सोमवार को पूर्व विधायक अरविंद सिंह यादव और सपा नेता जयकुमार तिवारी ने पार्टी कार्यालय में प्रेसवार्ता की।

इस दौरान पूर्व विधायक ने कहा कि इससे पहले वर्ष 2022 के विधानसभा चुनाव में भी धांधली हुई थी। चुनाव में जीत उनकी हुई थी, लेकिन प्रमाण पत्र किसी और को दिया गया था। इससे उन्हें आशंका है कि मंगलवार को लोकसभा चुनाव की मतगणना में भी प्रशासन द्वारा सत्ता पक्ष के नेताओं के कहने पर धांधली की जा सकती है।

अगर ऐसा होता है, तो वह प्रदर्शन करेंगे और किसी से भी डरने वाले नहीं है। इस मौके पर सपा नेता आकाश शाक्य, हसीब हसन, यश दोहरे, श्याम सिंह यादव और रोहित कुशवाहा मौजूद रहे।

इसे भी पढ़ें: Hathras Lok Sabha Result 2024: हाथरस लोकसभा सीट का चुनावी रण, क‍िसकी होगी जीत, क‍िसे म‍िलेगी शिकस्‍त?