Move to Jagran APP

मुख्यमंत्री कार्यालय से आया फोन, एसपी का सीयूजी मिला बंद

जागरण संवाददाता कन्नौज जनता दर्शन के दौरान जब मुख्यमंत्री कार्यालय से एसपी के पास फोन आया तो

By JagranEdited By: Published: Mon, 02 Aug 2021 04:52 PM (IST)Updated: Mon, 02 Aug 2021 04:52 PM (IST)
मुख्यमंत्री कार्यालय से आया फोन, एसपी का सीयूजी मिला बंद

जागरण संवाददाता, कन्नौज : जनता दर्शन के दौरान जब मुख्यमंत्री कार्यालय से एसपी के पास फोन आया तो उनका सीयूजी नंबर बंद मिला। बाद में कानपुर के एडीजी ने एसपी के प्राइवेट नंबर पर जानकारी दी। एसपी ने बताया कि उनका मोबाइल फोन खुला था, लेकिन बीएसएनएल के नेटवर्क में आई तकनीकी खराबी के कारण नंबर नहीं लगा। आए दिन नेटवर्क फेल होने का खामियाजा अफसरों को भुगतना पड़ता है।

loksabha election banner

सोमवार को कन्नौज के किसी मामले को लेकर मुख्यमंत्री कार्यालय से एसपी के पास फोन किया गया, लेकिन उनका सीयूजी नंबर बंद बता रहा था। जब वहां से संपर्क नहीं हो सका तो कानपुर के एडीजी को मामले से अवगत कराया गया। इसके बाद एडीजी ने एसपी के प्राइवेट नंबर पर फोन कर जानकारी दी। पुलिस अधीक्षक प्रशांत वर्मा ने बताया कि उनका सीयूजी फोन हमेशा खुला रहता है और हमेशा वह सभी कॉल रिसीव भी करते हैं। सोमवार को बीएसएनएल का नेटवर्क खराब था, जिसकी वजह से मुख्यमंत्री कार्यालय से संपर्क नहीं हो सका। बता दें, कि इससे पहले भी एक बार मुख्यमंत्री कार्यालय से फोन आया था, लेकिन तब भी डीएम व एसपी के सीयूजी नंबर बंद मिले थे। इस पर दोनों अधिकारियों को शासन में स्पष्टीकरण भी देना पड़ा था।

------------------- लापरवाही बीएसएनएल की, भुगत रहे अफसर

जिले में सभी विभागों के अफसरों को सीयूजी नंबर दिए गए हैं, जिसमें बीएसएनएल का सिम पड़ा है। आए दिन बीएसएनएल का नेटवर्क खराब रहता है और इसका खामियाजा अफसरों को भुगतना पड़ता है। नेटवर्क खराब होने के कारण अधिकारियों का जनता से संवाद नहीं हो पाता है, जिससे लोगों को न्याय नहीं मिलने में देरी होती है। बीएसएनएल की स्थिति यह है कि डीएम की फटकार के बाद भी इस विभाग के अधिकारी और कर्मचारी ध्यान नहीं दे रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.