Move to Jagran APP

अंजान से नंबर से कई बार आई कॉल तो पति ने कर डाली पत्नी की हत्या, घर में ही छिपाया शव; दुर्गंध आने पर खुली पोल

थाना प्रभारी ने बताया कि प्राथमिक जांच में हत्या की बात सामने आई है। भाई के आने पर रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी। गांव के युवक ने बिहार जाकर कराई थी शादी गांव का ही युवक शीलू को बीती पांच मार्च को बिहार लेकर पहुंचा था। बिहार में रहने वाले एक युवक की मदद से दोनों रिक्की के घर पहुंचे थे।

By Jagran News Edited By: Nitesh Srivastava Thu, 16 May 2024 02:12 PM (IST)
हत्यारोपित शीलू के घर पर लगा ताला। जागरण

जागरण संवाददाता, कन्नौज। विवाह के के दो माह बाद ही अवैध संबंध का शक होने पर युवक ने पत्नी की पीट-पीटकर हत्या कर दी। दो दिन तक का शव कमरे में छिपाकर रखा। बदबू आने पर निर्वस्त्र हालत में शव नजदीक के तालाब में फेंक दिया। जब पड़ोसियों ने सूचना दी तो पुलिस ने शव बरामद कर युवक को हिरासत में ले लिया।

ठठिया थाना क्षेत्र के कौलेपुर्वा गांव के शीलू पुत्र राकेश ने सात मार्च को बिहार के पूर्णिया के थाना बरारा के कलमबाग गांव की 22 वर्षीय रिक्की से विवाह किया था। रिक्की के मोबाइल फोन पर 13 मई को सुबह करीब 10 बजे अनजान नंबर से कई बार काल आई। इससे शीलू को रिक्की का किसी युवक से संबंध होने का शक हुआ। इसी को लेकर पति-पत्नी में विवाद शुरू हो गया। उसके बाद शीलू ने पीट-पीटकर रिक्की की हत्या कर दी।

उसने कमरे में बक्से के पीछे शव छिपा दिया। मंगलवार शाम को शव से बदबू आने पर आरोपित रात करीब एक बजे शव को घर से करीब सौ मीटर दूर तालाब में फेंक आया। शीलू को तालाब में शव छिपाते समय कुछ ग्रामीणों ने देख लिया और पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने शव बरामद किया। थाना प्रभारी किशन पाल ने बिहार में रहने वाली महिला के भाई दिलखुश को घटना की जानकारी दी। दिलखुश ने फोन पर बहन की हत्या की बात कही।

थाना प्रभारी ने बताया कि प्राथमिक जांच में हत्या की बात सामने आई है। भाई के आने पर रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी। गांव के युवक ने बिहार जाकर कराई थी शादी, गांव का ही युवक शीलू को बीती पांच मार्च को बिहार लेकर पहुंचा था।

बिहार में रहने वाले एक युवक की मदद से दोनों रिक्की के घर पहुंचे। सहमति के बाद वहां शीलू की रिक्की से शादी हुई। शादी के बाद से अभी तक रिक्की एक बार भी मायके नहीं गई थी।