झाँसी : चित्रा चौराहा से रेलवे स्टेशन जाने वाले मार्ग पर सड़क दुर्घटना मे रेलवे कर्मचारी की मौत हो गयी।

सीपरी थाना क्षेत्र के प्रेमगंज निवासी मोहम्मद असलम (32) रेलवे के सब स्टेशन इलेक्टि्रक विभाग मे हेल्पर था। गुरुवार की शाम को वह बाइक से रेलवे स्टेशन की ओर जा रहा था। चित्रा चौराहा से थोड़ा आगे बाइक के सामने एक गाय आ गयी, उसको बचाने के प्रयास मे अनियन्ति्रत बाइक फिसल गई और वह घायल हो गया। घायलावस्था मे उसको रेलवे के अस्पताल मे भर्ती कराया गया, जहाँ उसकी मौत हो गयी। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया।

किशोर घायल

झाँसी : छतरपुर (मप्र) के चौबे कॉलनि निवासी मनोज सोनकर (15) को किसी वाहन ने टक्कर मार दी, जिससे वह घायल हो गया। उसे निकट के अस्पताल ले जाया गया, जहाँ से चिकित्सक ने मेडिकल कॉलिज के लिए रिफर कर दिया।

युवती ने आत्महत्या प्रयास किया

झाँसी : ़िजला शिवपुरी (मप्र) थाना दिनारा क्षेत्र के ग्राम कूड निवासी मोहर सिंह की पत्नी सीमा (40) ने कलह के चलते विषाक्त पदार्थ खाकर आत्महत्या करने का प्रयास किया। हालत बिगड़ने पर उसे निकट के अस्पताल ले जाया गया। चिकित्सक ने हालत नाजुक देखकर उसे मेडिकल कॉलिज के लिए रिफर कर दिया।

छात्रा के साथ छेड़खानी

झाँसी : कोतवाली क्षेत्र मे गत दिवस छात्रा के साथ एक युवक ने छेड़खानी की। विरोध करने पर मारने की धमकी दी। इस सम्बन्ध मे पीडि़ता ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने पीडि़ता की तहरीर पर नई बस्ती निवासी भैया उर्फ सुनील के विरुद्ध विभिन्न धाराओ मे मु़कदमा दर्ज कर लिया।

चोर ने नाक मे दम किया

झाँसी : कोतवाली क्षेत्र के गोला कुँआ क्षेत्र मे एक चोर ने लोगो को काफी परेशान कर रखा है। वह आये दिन किसी न किसी के घर मे घुस जाता है। प्रत्यक्षदर्शियो के अनुसार बीते रो़ज वह गोलाकुँआ क्षेत्र मे रहने वाले एक व्यक्ति के यहाँ घुसकर चोरी का प्रयास कर रखा था। इस बारे मे लोगो ने यूपी 100 को सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुँची, लेकिन आरोपी के विरुद्ध कार्यवाही नही की और उसको छोड़ दिया। मोहल्लावासियो ने कोतवाली पुलिस को सूचना देते हुए बताया कि इस चोर ने सभी को परेशान कर रखा है। क्षेत्रवासियो ने पुलिस से आरोपी विरुद्ध कार्यवाही करने की माँग की है।