Move to Jagran APP

Accidents in Bundelkhand : तेज रफ्तार का कहर, बुंदेलखंड में दो सड़क दुर्घटना में एक छात्र सहित तीन की मौत

Road Accidents in Bundelkhand ललितपुर के तालबेहट में गुरुवार सुबह साइकिल पर सिंघाड़ा लादकर उसको बेचने जा रहे दो युवकों को तेज रफतार अनियत्रित कार में जोरदार टक्कर मार दी। झांसी में भी सुबह तेज रफ्तार बस ने बाइक सवार छात्र को पीछे से टक्कर मार दी।

By Dharmendra PandeyEdited By: Published: Thu, 10 Nov 2022 10:34 AM (IST)Updated: Thu, 10 Nov 2022 10:34 AM (IST)
Accidents in Bundelkhand : तेज रफ्तार का कहर, बुंदेलखंड में दो सड़क दुर्घटना में एक छात्र सहित तीन की मौत
Road Accidents in Bundelkhand: SUV Rammed Two

झांसी, जेएनएन। Road Accidents in Bundelkhand: बुंदेलखंड के दो जिलों में गुरुवार को तेज रफ्तार वाहनों का कहर तीन परिवारों पर टूटा। ललितपुर (Lalitpur) में तेज रफ्तार एसयूवी ने दो युवकों को तेज टक्कर मारी, जिससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। झांसी (Jhansi) में भी सुबह तेज रफ्तार बस ने बाइक सवार छात्र को पीछे से टक्कर मार दी। जिससे छात्र की मौके पर ही मौत हो गई।

loksabha election banner

ललितपुर के तालबेहट में गुरुवार सुबह साइकिल पर सिंघाड़ा लादकर उसको बेचने जा रहे दो युवकों को तेज रफतार अनियत्रित कार में जोरदार टक्कर मार दी। अनियंत्रित कार इसके बाद अनियंत्रित होकर सड़क के किनारे पटरी पर उतर गई।

ललितपुर में तालबेहट के बम्होरीसर हाइवे पर इस सड़क हादसे के बाद भीड़ काफी आक्रोशित हो गई और सड़क पर जाम लगा दिया। जाम लगने पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों ने आक्रोशित लोगों को किसी तरह से हटाकर शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। तेज रफ्तारएसयूवी की टक्कर इतनी तेज थी कि दोनों युवकों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया।

इस दुर्घटना के कारण आक्रोशित भीड़ ने दोषी चालक को पकडऩे के साथ ही दोनों युवकों के परिवारीजन को उचित मुआवजा देने की भी मांग की है। मौके पर जिला तथा पुलिस प्रशासन के अधिकारियों ने इन सभी लोगों को समझाने का प्रयास भी किया।

झांसी में छात्र की मौत

झांसी के बंगरा में कटेरा रोड पर डॉ राममनोहर लोहिया इंटर कालेज के सामने ही तेज गति से चल रही एक स्कूल बस ने बाइक सवार छात्र को पीछे से जोरदार टक्कर मारी। बस की टक्कर लगने से सड़क पर गिरे छात्र की मौके पर ही मौत हो गई। वहां पर मौजूद लोगों ने बताया कि छात्र की बाइक को टक्कर मारने वाली बस जानकी रमन हाईस्कूल उल्दन की है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.