0 5 अलग-अलग स्थानों से चोरी हुए दो-पहिया वाहन और उसमें रखा सामान

झाँसी : यदि आप अपना दो-पहिया वाहन को खड़ा कर कहीं जा रहे हैं, तो उसकी रखवाली का ख्याल रखें। महानगर में वाहन चोर गिरोह सक्रिय हैं, जो लगातार दो-पहिया वाहन चोरी कर रहे हैं। इसके साथ ही स्कूटी की डिकी से भी सामान चोरी कर रहे हैं। पुलिस ने आज चोरी के 5 मु़कदमे दर्ज कर लिये।

कोतवाली पुलिस ने आज अपने क्षेत्र के दो अलग-अलग क्षेत्र में हुयी चोरी की रिपोर्ट दर्ज की। इसमें नारायण बाग रोड, नन्द विहार कॉलनि निवासी दीपशिखा ने रिपोर्ट दर्ज करायी कि उसकी स्कूटी नारायण बाग रोड पर मुक्तिधाम से पहले खड़ी थी। चोर उसकी स्कूटी की डिकी में रखी सोने की चेन चोरी कर ले गए। बाहर खण्डेराव गेट निवासी आकाश सिंह ने रिपोर्ट दर्ज करायी कि उसकी न्यू रोड पर दुकान है। यहाँ रखे ड्रम में 220 लिटर डी़जल था, जिसको चोर ले गए। थाना नवाबाद में प्रेमनगर के महावीरनपुरा निवासी नितेश शाक्य ने रिपोर्ट दर्ज करायी कि उसकी मोटरसाइकिल कचहरी चौराहा स्थित मॉल के पास से चोरी हो गयी। इसी क्रम में अन्दर दतिया गेट निवासी अब्दुल फैसल ने रिपोर्ट दर्ज करायी कि उसकी मोटरसाइकिल मैथिलीशरण गुप्त पार्क के पास से चोरी हो गयी। थाना सीपरी बा़जार में प्रेमनगर के प्रतापपुरा निवासी संजीव कुमार द्विवेदी ने रिपोर्ट दर्ज करायी कि उसकी मोटरसाइकिल मसीहागंज स्थित एक विवाह घर के पास से चोरी हो गयी। बताते चलें कि इससे पहले चोरों ने थाना सीपरी बा़जार क्षेत्र में चोरी की घटनाओं की हैट-ट्रिक लगायी थी। 3 दिन लगातार चोरी कर 4 दुकानों व मकानों को निशाना बनाकर लाखों रुपए के जेवर और सामान चोरी कर ले गए थे।

सम्पत्ति कुर्क का नोटिस चस्पा

झाँसी : धोखाधड़ी के मु़कदमे की जाँच कर रहे थाना नवाबाद के उप निरीक्षक बाली सिंह ने बताया कि इस मामले में ़िजला चन्दौली, थाना मुगलसराय का कैलाशपुरी निवासी शशि कुमार वाँछित चल रहा है। न्यायालय ने आरोपी की सम्पत्ति कुर्क करने के लिए धारा 82 का नोटिस जारी किया था, जिसको आरोपी के मकान पर चस्पा कर मुनादी करा दी गई।

24 इरशाद-3

समय : 8.25 बजे

Edited By: Jagran