Move to Jagran APP

'वो' के चक्कर में पति और पुत्र को छोड़ा

0 फेसबुक पर दोस्ती होने के बाद प्रेमी के साथ रहती थी विवाहिता 0 मामला पुलिस के पास पहुँचा तो पति

By JagranEdited By: Published: Fri, 24 Sep 2021 07:46 PM (IST)Updated: Fri, 24 Sep 2021 07:46 PM (IST)
'वो' के चक्कर में पति और पुत्र को छोड़ा
'वो' के चक्कर में पति और पुत्र को छोड़ा

0 फेसबुक पर दोस्ती होने के बाद प्रेमी के साथ रहती थी विवाहिता

loksabha election banner

0 मामला पुलिस के पास पहुँचा तो पति के साथ जाने से किया इन्कार

0 पति ने लगाया आरोप- 'पत्नी मकान बेचने से मिले रुपए और जेवर ले गयी'

झाँसी : 'पति-पत्नी और वो' के चक्कर में आज तालपुरा में उस समय हंगामा खड़ा हो गया, जब प्रेमी के साथ रह रही पत्‍‌नी को देखकर पति ने पुलिस को बुला लिया। पति द्वारा अपनी गोद में लिए अबोध बालक का वास्ता देने के बावजूद पत्नी ने उसके साथ जाने से सा़फ इन्कार कर दिया।

तालपुरा में एक युवक और युवती किराए के मकान में रहते थे। सभी उनको पति-पत्नी मानते थे। लेकिन आज जिस सच्चाई का सामना मोहल्ले को लोगों को करना पड़ा, उससे सभी चकित रह गए। थाना कटेरा के ग्राम झड़ियापुरा निवासी एक युवक ने पुलिस को बताया कि उसकी शादी जबलपुर (मध्य प्रदेश) निवासी एक युवती से लगभग 6 साल पहले हुयी थी। दोनों के ढाई साल का एक पुत्र है। आरोप लगाया कि उसकी पत्नी घण्टों मोबाइल फोन पर अनजान लोगों से बात करती रहती थी। इसका वह विरोध करता था तो पत्नी अपने दोस्तों को बुला लेती थी और उसको धमकी दिलवाती थी। उस पर जबरन मकान बेचने का दबाव डाला और 6 माह पहले बरुआसागर का मकान बिकवा दिया। इसके बाद उसके खाने में कोई नशीली चीज मिला दी और मकान बेचकर मिले डेढ़ लाख रुपए के साथ सारे जेवर लेकर चली गयी। इसके बाद से ही वह लगातार पत्नी की तलाश कर रहा था। आज उसको पता चला कि पत्नी तालपुरा में एक युवक के साथ रह रही है। इस पर वह अपने अबोध पुत्र को लेकर वहाँ पहुँचा और यूपी-112 पर सूचना दी। पुलिस पत्नी और उसके प्रेमी को पकड़कर चौकी ले गयी। यहाँ पर पुलिस ने पूछताछ की तो युवती ने कहा कि उसका पति मारपीट करता था, जिस पर उसने उसको छोड़ दिया और प्रेमी के साथ शादी कर ली। पुलिस ने प्रेमी से पूछताछ की तो उसने बताया कि वह हरियाणा का रहने वाला है उसकी फेसबुक पर युवती से दोस्ती हुयी और फिर दोनों ने शादी कर ली। पुलिस ने प्रेमी को हड़काया तो वह वहाँ से चला गया। इसके बाद युवती भी वहाँ से चली गयी। पति अपने बच्चे को गोद में लेकर देर शाम तक पत्नी के इन्त़जार में थाने के इर्दगिर्द घूम रहा था।

24 इरशाद-2

समय : 7.05 बजे


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.