0 अलग-अलग स्थानों पर हुये हादसे

0 1 युवक के शव की शिनाख्त नहीं हो सकी

झाँसी : अलग-अलग स्थानों पर रेलवे लाइन पर 2 युवकों के शव मिले। ट्रेन की चपेट में आने से उनकी मौत हो गयी थी। 1 युवक के शव की शिनाख्त नहीं हो सकी।

बड़ागाँव के गढ़मऊ रेलवे स्टेशन के समीप रेलवे लाइन पर 1 युवक का शव पड़ा हुआ लोगों ने देखा। कुछ लोगों ने युवक को पहचान कर उसके परिजनों को सूचना दी। मौके पर पहुँचे परिजनों ने शव की शिनाख्त चन्द्रप्रकाश पुत्र बाबूलाल निवासी गढ़मऊ के रूप में की। उन्होंने बताया कि बीते दिवस वह रिश्तेदारी में गया था, आशंका व्यक्त की लौटने के दौरान चलती ट्रेन से उतरने के दौरान पटरी पर आ जाने के कारण उसकी मौत हो गयी।

- थाना पूँछ के ग्राम सेसा स्थित रेलवे लाइन के किलोमीटर संख्या 1197-6/7 के पास लगभग 45 वर्षीय व्यक्ति का शव पड़ा हुआ था। ट्रेन की चपेट में आने से उसकी मौत हो गयी थी। सूचना पर पहुँची पुलिस ने मौका-मुआयना किया, पर शव की शिनाख्त नहीं हो सकी। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया।

फाँसी का फन्दा लगाकर युवक ने आत्महत्या की

झाँसी : पारिवारिक कलह व आर्थिक तंगी के चलते एक युवक ने फाँसी के फन्दे पर लटककर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया।

प्रेमनगर थाना क्षेत्र के दुर्गापुर निवासी प्रीतम राजपूत ने पुलिस को बताया कि उसका 30 वर्षीय पुत्र नरेश म़जदूरी करता था। वह शराब पीने का आदी था, जिससे पुत्रवधू से आये दिन कलह होती थी। उन्होंने विरोध किया, तो वह किराये का कमरा लेकर पुत्रवधू के साथ अलग रहने लगा। बुधवार को पुत्रवधू ने शोर मचाया, तो वह पड़ोसियों के साथ उनके कमरे में गया। यहाँ देखा कि बेटा प्लास्टिक की डोरी से छत पर लगी बल्ली से लटका हुआ है, उसने फन्दा लगाकर आत्महत्या कर ली थी।

दामाद की मारपीट, हेयर डाई पिलायी

0 पुलिस ने मेडिकल कॉलिज में भर्ती कराया, ससुरालियों को हिरासत में लिया

झाँसी : ससुरालियों ने दामाद को फोन करके बुलाया और मारपीट कर उसे हेयर डाई पिला दी, जिससे उसकी हालत बिगड़ गयी। पुलिस ने उसे मेडिकल कॉलिज में भर्ती कराकर ससुरालियों को हिरासत में ले लिया है।

गुरसराँय के ग्राम हस्ता निवासी जिवेन्द्र सिंह ने पुलिस को बताया कि उसके पुत्र की शादी 12 फरवरी 2018 को उमरी, टेहरका (टीकमगढ़) निवासी भारती के साथ हुई। 8 दिन पहले पुत्रवधू भारती मायके चली गयी। बुधवार की सुबह पुत्रवधू के भाई ने फोन कर बेटे को उमरी बुला लिया। यहाँ उन्होंने बेटे से कहा कि वह भारती के नाम 7 बीघा ़जमीन कर दे, उसने मना किया, तो ससुरालियों ने लाठी से उनकी मारपीट कर दी फिर चाकू से वार कर दिया। इसके बाद उन्होंने उसे हेयर डाई पिला दी। वह वहाँ से भागा और यूपी 100 पुलिस को सूचना दी। इस पर टेहरका (टीकमगढ़) पुलिस ने बताये स्थान पर पहुँचकर बेटे को मेडिकल कॉलिज में भर्ती कराया। शिकायत पर निवाड़ी (टीकमगढ़) पुलिस ने बेटे की पत्‍‌नी, उसके भाई, ससुर को हिरासत में ले लिया है।

जुआ खेलने का विरोध करने पर युवक को पीटा

झाँसी : चिरगाँव के ग्राम करगुवाँ निवासी सुनील पुत्र सन्तराम ने पुलिस को बताया कि रविवार की सुबह 4 लोग उसके घर के बाहर चबूतरे पर जुआ खेल रहे थे। उसने वहाँ जुआ खेलने से मना किया, तो उन्होंने सरियों से उसकी मारपीट कर दी। उसे गम्भीर हालत में मेडिकल कॉलिज में भर्ती कराया गया।

फाइल : दिनेश परिहार

समय : 7 बजे

12 सितम्बर 2018

Posted By: Jagran