Move to Jagran APP

मिट्टी खोदने के विवाद में युवक की ईंट से मारकर हत्या

नगर के नालापार मोहल्ले में शुक्रवार की सुबह दरवाजे से मिट्टी खोदने का विरोध करने पर युवक की पड़ोसी ने ईंट-पत्थर से मारकर हत्या कर दी। मृतक के भाई की तहरीर पर पुलिस ने नामजद आरोपित के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस शव को कब्जे में लेकर आवश्यक कार्रवाई में जुटी है।

By JagranEdited By: Published: Fri, 22 May 2020 04:51 PM (IST)Updated: Fri, 22 May 2020 04:51 PM (IST)
मिट्टी खोदने के विवाद में युवक की ईंट से मारकर हत्या
मिट्टी खोदने के विवाद में युवक की ईंट से मारकर हत्या

जागरण संवाददाता, केराकत (जौनपुर): नगर के नालापार मोहल्ले में शुक्रवार की सुबह दरवाजे से मिट्टी खोदने का विरोध करने पर युवक की पड़ोसी ने ईंट-पत्थर से मारकर हत्या कर दी। मृतक के भाई की तहरीर पर पुलिस ने नामजद आरोपित के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस शव को कब्जे में लेकर आवश्यक कार्रवाई की।

loksabha election banner

नालापार मोहल्ले में बाबाघाट के पास एक मनबढ़ युवक सुबह करीब साढ़े दस बजे अपने घर के सामने मिट्टी पाट रहा था। मिट्टी की कमी होने पर वह घर के सामने रमेश कुमार (35) के दरवाजे से मिट्टी खोदने लगा। रमेश के एतराज करने पर दोनों में कहासुनी होने लगी। बात बढ़कर हाथापाई तक पहुंच गई। आरोप है कि इसी दौरान मनोज कुमार ने रमेश कुमार के सिर व सीने पर ईंट-पत्थर से प्रहार करने लगा। रमेश गहरी चोटों से मरणासन्न हो गया। सूचना पर डाक्टर एंबुलेंस सहित मौके पर पहुंच गए। उन्होंने देखते ही रमेश को मृत घोषित कर दिया। मृतक के भाई की तहरीर पर पुलिस ने नामजद आरोपित मनोज कुमार के विरुद्ध गैर इरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस आरोपित की तलाश कर रही है। कोतवाल बिद कुमार का कहना है कि नाली साफ करने के मामूली विवाद में कहासुनी होने पर आरोपित के धक्का देने से रमेश गिर पड़ा और उसकी मौत हो गई। मौत मुंबई से खींच लाई थी रमेश को

रोजी-रोटी के सिलसिले में मुंबई रहने वाला रमेश चार दिन पूर्व लॉकडाउन में वहां से ट्रक से घर चला आया था। उसे क्या पता था कि घर पर मौत इंतजार कर रही है। मृत रमेश तीन मासूम बच्चों का पिता था। मांग सूनी हो जाने के गम में पत्नी सुमन देवी दहाड़े मारकर रोते-रोते बेसुध हो जा रही है। बच्चे शिवा, शिवांगी व सत्यम के बिलख-बिलख कर रोने से हर किसी का कलेजा फट जा रहा है। मां कर्मा देवी की भी आंखों के आंसू थमने का नाम नहीं ले रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.